गोरखपुर

बार बार टिकट काटना और देना जय प्रकाश यादव का अपमान: बसपा विधायक जीएम सिंह

sapaगोरखपुर: पनियरा विधान सभा के बसपा विधायक देव नारायण सिंह उर्फ़ जी एम सिंह ने आज कहा की समाजवादी पार्टी ने एक बार टिकट देने के बाद दोबारा काट कर पूर्व मंत्री जय प्रकाश यादव को अपमानित किया है।
पत्रकारों से बात करते हुए विधायक ने कहा की जिस जय प्रकाश यादव को बहन मायावती ने गॉव से उठाकर राजनीति का ककहरा पढ़ाया मालूम नहीं वे किस मोह में सपा की गोद में जाकर बैठ गए और आज उनकी दुर्गति किसी से छुपी नहीं है।
jp-PGI
उन्होंने कहा की बार-बार टिकट काटना और देना जय प्रकाश को अपमानित करना है।
हालांकि बसपा के पुराने कार्यकर्ता और मंत्री राम भुवाल निषाद का टिकट काटे जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राम भुवाल अनुशासनहीनता के आरोप में निष्कासित किये गए है।

पनियरा से विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेंगे विधान परिषद् सभापति गणेश शंकर पांडेय, जीएम सिंह को मिलेगी नई जिम्मेदारी

गोरखपुर महाराजगंज प्रखंड के प्रत्याशी लाल अमीन खान के पक्ष में अपील करने आये जी एम सिंह ने कहा की भारत सरकार के बनाये कानूनों की कमी का कहाँ फायदा उठाना है? ये बात सपा से बेहतर कोई नहीं जानता है। जिसे इस पंचायती चुनाव में आम जनता भी देख चुकी है।
पत्रकारो से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सपा में आज के वर्तमान हालात किसी छिपे नहीं है। पार्टी कई भागों में बंट चुकी है। मुख्यमंत्री किसी भी मुद्दे पर स्वतंत्र निर्णय लेने नहीं पाते है। जिससे प्रदेश में कानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है।
उन्होंने कहा की बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जो अनुशासित ढंग से अपने कार्यकर्ताओ का सम्मान करना जानती है।
उनका कहना था की भाजपा प्रदेश के पूर्वी इलाके में एमएलसी पद के लिए प्रत्याशी ना उतार कर अपनी कमजोरी जग जाहिर कर चुकी है।
उन्होंने कहा कि पुरे प्रदेश में सपा की कारगुजारियों से त्रस्त आम अवाम ने अब बसपा को सत्ता देने का निर्णय ले लिया है और इसका परिणाम भी 2017 के चुनावों में मिलेगा क्यूंकि सपा का लेट एक्शन प्लान ही उसको ले डूबेगा। उनका कहना था की इस पार्टी के नेता किसी भी घटना के होने के बाद त्वरित एक्शन न लेकर उक्त घटना के कम्मुयुनल होकर वोट में तब्दील होने का इंतज़ार करते है।
अपनी विधानसभा प्रत्याशिता के बारे में पूछे जाने पर कहा कि,” पार्टी ने मुझे 7 विधानसभा क्षेत्रो में पार्टी की जीत की जिम्मेदारी सौपीं गयी है। जिसके लिए मैंने सहमति दे दी है। बहन जी ने मुझे निश्चिन्त होकर कार्य करने के लिए कहा है।”
चुनाव | आत्महत्या की धमकी देने के बाद पूर्व मंत्री जय प्रकाश यादव को पड़ा दिल का दौरा 

टिकट कटने और मिलने की अफवाहों के बीच सीपी चंद ने भरा एमएलसी का परचा

गोरखपुर में अटकलों को लगा विराम, जयप्रकाश यादव ने सपा के बैनर पर भरा परचा

गोरखपुर की राजनीति से जुड़ी हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *