गोरखपुर

सपा नेत्री ने अपने ही पार्टी के नेता पर पर लगाया छेड छाड़ का आरोप

The-sp-leaderगोरखपुर: सत्ताधारी दल की एक और दास्तान…..अपनी ही पार्टी के महिला जिला अध्यक्ष की शिकायत करने आई सपा नेत्री तब फुट फुट कर रोने लगी जब उसी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने पार्टी कार्यालय पर उसके साथ कर दी छेड़छाड़।
रविवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर जिला प्रभारी एमएलसी विजय यादव व एमएलसी फहेजूल रहमान द्वारा गोरखपुर जिले के नौ विधानसभा के प्रत्याशियों, पूर्व प्रत्याशियों व वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ साथ बैठक कर रहे थे, जिसमे पार्टी से संबंधित समस्याओ और शिकायतों की सुनवाई व निस्तारण किया जा रहा था।
इसी दौरान रेनू यादव नाम की एक महिला अपने पति के साथ पार्टी कार्यालय पहुची और अपने आप को पार्टी कार्यकर्ता बताते हुए महिला जिला अध्यक्ष बिंदा देवी द्वारा उत्पीड़न करने की जानकारी देने जा रही थी, तभी शहर कमेटी के एक पदाधिकारी ने उसे रोकने का प्रयास किया। जब वह नहीं रुकी तो पदाधिकारी ने उसे धकेल दिया। जिसपर महिला फुट-फुट कर रोने लगी और महिला ने आरोप लगाया कि उसने उसके साथ छेड़छाड़ की गई ।
महिला ने बताया,”एक जमीन के मामले मे महिला जिला अध्यक्ष द्वारा पैसे की माँग कि गई। जिसे पूरा ना करने पर मुझे तरह तरह से प्रताड़ित करने का काम किया गया।”
पैसा ना देने के एवज मे महिला जिला अध्यक्ष के ड्राइवर और बेटे द्वारा भद्दी भद्दी गालिया व शारीरिक उत्पीड़न की बात कही जा रही थी । जिसका उसने मोबाइल मे आडियो रिकार्ड कर लिया था।
उसने बताया,”इसी सम्बन्ध मे इसकी शिकायत करने के लिए आज मैं प्रभारी से मिलने और शिकायत करने के लीए आई थी । जो भी मेरे पास साक्ष्य थे, वो मैंने दे दिया है। जिस पार्टी का मैंने झण्डा ढोया आज उसी पार्टी से इंसाफ मागने आई हूँ।”

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *