गोरखपुर

एसपीजी ने गोरखपुर पहुँचकर पीएम मोदी की सुरक्षा व्यवस्था ली अपने हाथ

Image-for-representation-2गोरखपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 22 जुलाई की रैली के लिए एसपीजी ने गोरखपुर में डेरा डाल दिया है। सोमवार शाम एसपीजी के कुछ अधिकारी फ्लाईट से और कुछ ट्रेन से गोरखपुर पहुंचे।
आते ही एसपीजी ने पीएम सुरक्षा के इंतजामों को अपने हाथ में ले लिया। देर शाम उन्होंने गोरखनाथ मंदिर और फर्टिलाइजर कारखाना परिसर में पहुंचकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थलों का जायजा लिया और सुरक्षा की रणनीति बनाई।
PM-Modi-rally-4पीएम की सुरक्षा को लेकर गोरखपुर जोन की पुलिस भी हाई अलर्ट पर है। रैली वाले दिन गोरखपुर में भारी पुलिस बल तैनात रहेगा। मोदी का गोरखपुर आगमन 22 जुलाई को है। जिसके मद्देनजर 8 कंपनी PAC और CRPF की 20 लगायी गयी है।
पीएम की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए IG गोरखपुर नोडल अफसर बनाये गए है। ADG सुरक्षा और IG एलओ यहाँ रहकर पूरी व्यवस्था की मोनिटरिंग
करेंगे।
PM-Modi-rally-3गोरखपुर मे आयोजित होने वाले पीएम के कार्यक्रमों की सुरक्षा में डीजीआई रैंक के पांच अधिकारी, 16 एसपी, 23 एएसपी, 53 सीओ, 25 इंस्पेक्टर, 50 एसओ और 4000 जवान लगाए गए हैं।
पुलिस टीमें अत्याधुनिक हथियारों और सुरक्षा उपकरणों से लैस रहेंगी।
प्रधानमंत्री 22 जुलाई को गोरखनाथ मंदिर में ब्रह्मलीन गोरक्षपीठाधीश्वर महंत अवेद्यनाथ की मूर्ति की स्थापना और संत सम्मेलन में भाग लेने के बाद गोरखपुर में एम्स और फर्टिलाइजर के नए कारखाने का शिलान्यास करेंगे।
PM-Modi-rally-1

fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *