गोरखपुर

स्वामी प्रसाद मौर्या बोले: बसपा क्या जाने मैनिफेस्टो, सपा ने गुंडे बदमाशों के आगे घुटने टेके

गोरखपुर: बीजेपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने सपा और बसपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा है की प्रदेश की समाजवादी सरकार गुंडे, बदमाशों के आगे घुटने टेक दी है। उन्होंने कहा की बसपा क्या जाने मैनिफेस्टो क्या होता है।
गोरखपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की बीजेपी की घोषणा पत्र में पूर्वांचल के हितों का भी ख्याल रखा गया है। उन्होंने बताया कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद किसानों का कर्ज माफ होगा।
वहीँ सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा किसान विरोधी है और बीजेपी सरकार बनने के बाद गन्ना किसानों की बकाया राशि 120 दिन के अंदर दे दिया जायेगा। सपा सरकार ने विकास के नाम पर कुछ चहेतों को लैपटॉप बाँट कर विकास की सारी योजनाएं रददी की टोकरी में डाल दी है।
घोषणा पत्र पर चर्चा के दौरान युवाओं को लुभाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनने के बाद बेरोजगारी ख़त्म किया जायेगा। बीजेपी सरकार बनने के तत्काल बाद प्रदेश में 1 लाख पुलिस भर्ती तत्काल किया जायेगा। जबकि सरकार बनने पर 5 साल के अंदर 70 लाख बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।
सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हुई है। सरकारी तंत्र गुंडों माफियो के आगे नतमस्तक दिख रहा है। स्कुल कॉलेज में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। 27 साल यूपी बेहाल के सवाल पर कहा कि सपा सरकार ने भ्रष्टाचार और गुंडाराज को बढ़ावा दिया।
उनसे पूछे जाने पर कि बीजेपी के घोषणापत्र को मायावती हवा हवाई बता रही है इसपर उन्होंने कहा कि मायावती का कोई घोषणा पत्र है ही नहीं। घोषणा पत्र क्या होता है वो जानती ही नहीं है।
वहीँ हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा जो विरोध चल रहे है इसपर उन्होंने कहा कि हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जो भी कैंडिडेट उतारने की घोषणा अपने मन से की है वो सब अपने पद और संगठन से जायेंगे। उन्हें बीजेपी में कोई जगह नहीं दी जायेगी और इस मुद्दे पर योगी आदित्य नाथ से बात हो गई है।
कुछ दिन पहले ये खबर चली थी की स्वामी प्रसाद मौर्या टिकट बंटवारे में नाराज चल रहे है। जिस पर उन्होंने कहा कि मैं नेतृत्व के कहने पर ही चलता हूं। नेतृत्व द्वारा तय मानकों के अनुरूप जिताऊ कैंडिडेट्स को ही संगठन टिकट देता है और मैं उसका सम्मान करता हूँ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *