गोरखपुर

ठेकेदार अरविंद सिंह हत्या कांड के दो आरोपी भेजे गए जेल

गोरखपुर: महानगर के गोरखनाथ क्षेत्र में बीते दिनों हुई ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस ने दो हत्यारोपियों को शुक्रवार को जेल भेज दिया। वारदात में शामिल उनके तीन अन्य साथियों की तलाश चल रही है। हिरासत में लिए गए सहयोगियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि गोरखनाथ क्षेत्र स्थित रामनगर मिर्जापुर पचपेड़वा निवासी अभिषेक सिंह का 12 फरवरी को राजेंद्रनगर स्थित एक मैरेज हाल में तिलक समारोह था। खाना खाने के दौरान हुए विवाद में गोरखनाथ के रामनगर मिर्जापुर पचपेड़वा निवासी रेलवे के ठेकेदार अरविंद कुमार सिंह उर्फ मंटू की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ठेकेदार के पिता लक्ष्मी नारायण सिंह की तहरीर पर पुलिस ने असुरन, शाहपुर निवासी आशुतोष भट्ट, गुलरिहा के शिवपुर शहबाजगंज निवासी दीपक सिंह, निक्की और दो अज्ञात के खिलाफ हत्या और लूट का मुकदमा कराया है। पुलिस ने हत्यारोपित 25 हजार के इनामी आशुतोष भट्ट और 15 हजार के इनामी निक्की को गुरुवार को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त आशुतोष की लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर दी।

ठेकेदार की हत्या में शामिल एक अज्ञात आरोपी की पुलिस ने पहचान कर ली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला है कि उसका नाम छोटू उर्फ करण है। पुलिस की माने अरविंद सिंह का लूटा हुआ रिवाल्वर करण के पास है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *