गोरखपुर

खाकी पर दाग, गगहा में घूसखोरी की बात करते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

खाकी पर दाग, गगहा में घूसखोरी की बात करते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

गोरखपुर: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते हैं, मगर उन्हीं के जिले में तैनात अधिकारी आम जनमानस से धन उगाही करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपनी आदत से मजबूर सालों से बिगड़े अधिकारी योगी आदित्यनाथ के मुहिम को किस कदर पलीता लगा रहे हैं उसकी सच्चाई यह वीडियो बयान कर रही है।

वीडियो में आप बड़ी आसानी से देख-सुन सकते हैं कि न्याय दिलाने के नामा पर किस तरह पुलिसकर्मी घुस मांग रहा है। वीडियो गोरखपुर जिले के गगहा थाने पर तैनात एक एसएसआई रामानुज सिंह का है। जिसने पीड़ित को न्याय दिलाने के नाम पर 50000 रुपयों की मांग कर रहा है। पीड़ित ने अपने घर के महिलाओं के जेवर को बंधक रखकर किसी तरीके से ₹30 हजार रूपये तक का इंतजाम करके दरोगा को दे दिया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह दरोगा टेलीफोन करके अपने अधिकारी को बता रहा है कि जिस व्यक्ति से पैसे की मांग की गई थी वह व्यक्ति 50000 रुपयों की जगह 30000 रुपये ही लेकर आया है। वहीँ दरोगा यह कहते हुए नजर आ रहा है कि 10000 रुपये बाद में लाकर दे देना। इस वीडियो क्लिप के साथ पीड़ित व्यक्ति अधिकारियों के चक्कर लगाकर थक गया लेकिन उसको न्याय नहीं मिला।

थक हार मंगलवार को उसने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर न्याय की गुहार लगाया है। गगहा थाना क्षेत्र के हाटा बाजार निवासी गृजेश कुमार के ग्राम प्रधान द्वारा इसकी जमीन निर्माण कार्य को रोका गया है और दबंगई के बल पर प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसकी गुहार लगाने पीड़ित थाने की शरण में गया। जहाँ उसे न्याय तो नहीं मिला है अलबत्ता अब उसके बीबी-बहन के गहने भी जरूर बंधक रखे हैं। इस विडियो को लेकर जिले के अधिकारियों तक गुहार लगाई मगर कोई सुनने वाला नहीं है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *