गोरखपुर

इनमिया बदमाश त्रिभुवन सिह उर्फ पिन्टू गिरफ्तार; जाली नोट, असलहे बरामद

इनमिया बदमाश त्रिभुवन सिह उर्फ पिन्टू गिरफ्तार; जाली नोट, असलहे बरामद

गोरखपुर: जिले की पुलिस ने आज एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एक शातिर बदमाश को जाली मुद्रा व भारी मात्रा में असलहों के साथ गिरफ्तार किया है। आज पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया गया कि जनपद के थाना राजघाट क्षेत्र से शातिर बदमाश त्रिभुवन सिह उर्फ पिन्टू को एक पुलिस मुठभेड़ में अपने साथी के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से 500 रूपये के 56 भारतीय जाली नोट, एक पिस्टल, दो अदद कट्टा व भारी मात्रा में कारतूस तथा एक अदद चोरी की मोटर साइकिल व लूटी गयी मोबाईल बरामद की गई है। बता दें कि एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज के निर्देश पर जनपद में घटित लुट व इनामिया अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु स्वॉट टीम व एसओ राजघाट को कोतवाली क्षेत्र में घटित हत्या व लूट में नामजद ईनामिया अभियुक्त दानिश की गिरफ्तारी हेतु लगाया गया था।

जिसके सम्बन्ध में लगातार मुखबीरों को सक्रिय किया गया था।इसी क्रम में एसओ राजघाट व स्वॉट टीम,प्रभारी पुलिस चौकी पाण्डेयहाता थानाक्षेत्र राजघाट के पास शातिर अभियुक्त दानिश के गिरफ्तारी के सम्बन्ध में आपस में बात कर रहे थे कि तभी मुखबीर द्वारा सूचना दिया गया कि एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन व्यक्ति हर्बर्ट बन्धा से शहर के तरफ आ रहे हैं।

इस सूचना पर मुखबीर को साथ लेकर नार्मल तिराहा के पास आने का इंतजार करने लगे। तभी एक मोटर साईकिल पर तीन व्यक्ति आते हुये दिखायी दिये। जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो वे पुलिस वालों पर फायर कर मुड़कर भागना चाहे। पुलिस पार्टी द्वारा जवाबी कार्यवाही करते हुये तथा अपने को बचाते हुये पकड़ने का प्रयास किया गया।तभी एक व्यक्ति गाड़ी से कूदकर फायर करते हुये भाग गया व दो व्यक्तियों को घेरकर पकड़ लिया गया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *