गोरखपुर

महानगर के मोहरीपुर में खुला ‘WholeSalemart’, भारी छूट पर घर बैठे मंगाए घरेलु सामान

प्रीति मिश्रा
गोरखपुर: महानगर के मोहरीपुर क्षेत्र में ‘होलसेल मार्ट’ खुला है। जहाँ से लोग घर बैठे थोक दामों पर अपना मनचाहा घरेलु सामान मंगवा सकते हैं। मार्ट होम डिलीवरी की सुविधा बिलकुल मुफ्त दे रहा है। Gorakhpur Final Report से बात करते हुए मार्ट के सह-संस्थापक शुभम जायसवाल ने बताया कि शहर में कहीं भी 120 मिनट के अंदर वो माल डिलीवर कर देंगे। यही नहीं उन्होंने बताया कि यदि कोई सामान पसंद नहीं आता है तो ऐसे में पैसे के वापसी की भी व्यवस्था है।

बता दें कि मार्ट सामान पर आकर्षक छूट भी दे रहा है। मार्ट से खरीद पर किराने के सामान पर 5 से 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी, तो वहीँ कॉस्मेटिक आइटम पर दो से 12 प्रतिशत की छूट मिलेगी। मार्ट के संस्थापक ने बताया कि प्लास्टक आइटम पर 10 से 25 प्रतिशत और पूजा के सामान की खरीद पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। मार्ट के संस्थापक ने बताया कि केवल एक महीने के भीतर मार्ट से महानगर के 600 ग्राहक जुड़े हैं।

शुभम जायसवाल ने बताया उनकी पहली प्राथमिकता ग्राहकों को घर बैठे सस्ता और अच्छा सामान उपलब्ध करवाना है। घर बैठे सामान मिलने से ना केवल ग्राहकों को जाम के झंझट से छुटकारा मिलेगा बल्कि उनके पैसे और समय की भी बचत होगी। शुभम ने बताया कि जो भी ग्राहक सामान मंगवाना चाहते हैं वो पूरी लिस्ट बना कर 8433332020 पर फ़ोन या व्हाट्सप्प कर अपना आर्डर बुक कर सकते हैं।

शुभम ने बताया कि मॉल में मिलने वाले सामानों का रेट जानने के लिए मार्ट के फेसबुक पेज https://m.facebook.com/MARTWHOLESALE/ पर क्लिक कर सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *