गोरखपुर

कलयुगी पत्नी ने टैम्पो चालक की आशिकी में कराई पति की हत्या

कलयुगी पत्नी ने टैम्पो चालक की आशिकी में कराई पति की हत्या

गोरखपुर: जनपद के चिलुआताल थाना क्षेत्र में बीते दिनों युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया था। इस हत्या को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई थी। और पुलिस पूरी तरीके से मामले का खुलासा करने में जुटी थी। इस जघन्य हत्याकांड में पुलिस द्वारा जांच में संदिग्ध पाए जाने पर मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया गया।मामला अवैध संबंध का बताया जाता है। घटना में शामिल सभी अभियुक्त को गिरफ्तार करके उनके पास से घटना में प्रयुक्त आला कत्ल व चाकू मोबाईल मोटरसाइकिल व मृतक के खून लगे युक्त कपड़े बरामद किए गए।

बता दें कि गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र में बीते दिनों विनोद शर्मा नामक युवक की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आज एसएसपी ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि युवक की पत्नी का संबंध अनूप मोदनवाल निवासी पिपराइच थाना पिपराइच जो पेशे से टेंपो चालक का संबंध था। मृतक की पत्नी पेशे से अध्यापिका है जो पढ़ाने के लिए पिपराइच स्कूल जाती थी।

आते जाते मृतक की पत्नी का वह मोबाइल पर बात करना मृतक के पति को नागवार लगने लगा। दोनों के प्रेम संबंध में उसका पति बाधा बन रहा था। यहाँ तक की पत्नी को इसमें एक साथ जीवन व्यतीत करने की इच्छा के मुताबिक विनोद को खत्म कर रास्ते से हटाने की जिद करने लगी । विनोद शर्मा व अन्य दो दोस्तों ने मिलकर आशा के पति को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली और दोनों दोस्त आशा के बुलाने पर रास्ते में बाहर से घर आते समय दोनों ने उसके पति पर चाकू से हमला कर हत्या कर दिए और फरार हो गए । लेकिन पुलिस की जांच में इस जगन हत्याकांड में आशा व उसके अन्य तीन दोस्तों को पकड़कर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *