गोरखपुर

खोराबार: महिला ने ग्रामप्रधान और उसके भाई पर लगाया बलात्कार का आरोप

खोराबार: महिला ने ग्रामप्रधान  लगाया बलात्कार का आरोप

गोरखपुर: एक महिला ने आज अपने गांव के ग्रामप्रधान और उसके भाई पर चाकू दिखा कर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। मामला जनपद के खोराबार थाने के मोहनापुर का है।

महिला ने आज एक प्रेसवार्ता में बताया कि उसका पति गौरीशंकर यादव रोजी रोटी के लिए शहर से बाहर रहता हैं। उसने अपने ही गांव के प्रधान पर आरोप लगाया कि बीते तीन तारीख को करीब रात के 8:30 बजे के लगभग जब वह घर में सोने जा रही थी तो नशे की हालत में ग्राम प्रधान प्रसिद्ध नारायण यादव और लालधर यादव उसके घर में घुस गए और उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दोनों ने बलात्कार किया।

घटना के बाद पीड़ित महिला ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पुलिस तो आई लेकिन ग्राम प्रधान और उसके भाई को हिरासत में लेकर कुछ देर बाद छोड़ दिया। महिला का आरोप है कि पुलिस ने ना ही आरोपियों पर कार्रवाई किया ना ही पीड़ित महिला का मेडिकल कराया।

महिला का कहना है कि वह एक गरीब घर से है जब कि अभियुक्तगण अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं जिनसे उसे जान माल का खतरा बना हुआ है। पीड़ित महिला ने प्रशासन से आरोपियों पर मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *