गोरखपुर

प्रदेश सरकार की एक साल की उपलब्धियां गांव-गांव पंहुचायेंगे विस्तारक

प्रदेश सरकार की एक साल की उपलब्धियां गांव-गांव पंहुचायेंगे विस्तारक

गोरखपुर: भाजपा योगी सरकार की एक साल की उपलब्धियों को गांव-गांव ,मंडल और जिले स्तर पर ले जाएगी। योगी सरकार ने पिछले एक वर्ष में किसानों के छत्तीस हजार करोड़ का कर्ज माफ किया। इन्वेस्टर समिट के माध्यम से उत्तर प्रदेश में चार लाख अट्ठाइस हजार करोड़ का उद्यम साइन हुआ है। बुंदेलखंड व पूर्वांचल के लिए अलग से कार्ययोजना तैयार किया गया है।

उक्त बातें आज सोमवार को बेनीगंज स्थित भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय पर मासिक विस्तारक योजना बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने कही। भाजपा प्रदेश महामंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने विगत एक वर्ष में धान व गेंहू की रिकार्ड खरीद कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है । उन्होंने उपस्थित सभी विस्तारकों से कहा कि 25 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सभी गांव व मंडल स्तर पर सुनवाने की तैयारियों की समीक्षा कर कार्यक्रम को सफल बनावे।

इसी क्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने विगत 1 वर्षों में ही सफलता के कीर्तिमान बना लिए है । जनसमस्याओं के सुनवायी व उसके त्वरित निराकरण के लिए ई संस्कृति विकसित कर प्रदेश सरकार ने नए आयाम स्थापित किया है।

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री शिव कुमार पाठक ने कहा कि जनसम्पर्क व जन संवाद ही संगठन की ताकत होती है,सभी विस्तारक बंधु निरंतर क्षेत्र में सक्रिय रह जनसम्पर्क व जनसंवाद के माध्यम से जनता के हितों के लिए तत्पर रहे ।बैठक का संचालन श्रवण पाण्डेय ने किया।

बैठक में क्षेत्रीय महामंत्री चिरंजीव चौरसिया, विस्तारक अतुल श्रीवास्तव, प्रशांत मिश्र ,प्रेम प्रकाश अग्रहरि, अशोक यादव, लक्षमी नारायण ,माधवेन्द्र ,पुनीत, सत्यप्रकाश सहित सभी ज़िलों के विस्तारक उपस्थित थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *