गोरखपुर

गुलरिहा: नशे में धुत युवक ने तालाब में लगा दी छलांग, मौत

गणेश पाण्डेय ‘राज’
गोरखपुर: जनपद के गुलरिहा थाना अंतर्गत शहर से मजदूरी करके घर लौट रहा युवक गांव के ही सड़क पर नशे में धुत बेसुध गिरा पड़ा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी। परिजन पहुंच कर युवक को घर ले जाने लगे। इतने में ही किसी बात पर नाराज होकर युवक ने तालाब में छलांग लगा दिया। ग्रामीणों ने तालाब में काफी तलाश किया लेकिन युवक का कहीं पता नही चला। सोमवार की सुबह पुलिस की मौजूदगी में जाल डाल कर युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के गुलरिहा थाना क्षेत्र के करमहां खुर्द उर्फ कवलहा निवासी रंजीत उर्फ छोटू पुत्र उमेश गौड़ (20) प्रतिदिन मजदूरी के लिए गोरखपुर शहर में जाता था। ग्रामीणों का कहना है कि युवक शराब का आदि था। रविवार को करीब 8 बजे के करीब नशे की हालत में गांव पहुंचा और सड़क पर ही बेसुध होकर गिर गया। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने उसके परिजनों को दी। परिजन उसे लेने के लिए सड़क पर पहुंचें और घर जबरजस्ती ले जाने लगे। तभी अचानक किसी बात पर नाराज होकर युवक ने तालाब में छलांग लगा दिया।

युवक के तालाब में छलांग लगाने पर परिजन शोर मचाने लगे। शोर सुन कर ग्रामीण पहुंचे। कुछ साहसी युवकों ने तालाब में छलांग लगा कर तलाश की। मगर युवक का कहीं पता नही चला। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। एहतियातन रात्रि में तालाब पर पुलिस तैनात कर दिया गया। सोमवार को सुबह होने के बाद मछुआरों को बुला कर जाल डलवाया गया। तब जा कर युवक का शव बरामद हो पाया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीँ युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक दो भाईयों में छोटा था। उसकी दो बहने है। बडे भाई और बडी बहन का विवाह हो गया है। वहीँ मृतक अविवाहित था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *