आईटीआई छात्र को मनबढ़ों ने पीटा, फिर वायरल कर दिया पिटाई का वीडियो

गोरखपुर: बातचीत के लिए छात्र को बुलाने के बाद मनबढों द्वारा उसकी पिटाई का मामला सामने आया है। मनबढ़ों ने छात्र पीट कर उसके अचेत होने पर उसे छोड़ फरार हो गए। इतना ही नहीं मनबढ़ों का दुःसाहस देखिये की उन्होंने पिटाई का वीडियो बना कर आरोपियों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। छात्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर खोराबार पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खोराबार क्षेत्र के जंगल रामगढ़ उर्फ़ चवरी का रहने वाला अमन पासवान आईटीआई का छात्र है। आरोप है कि 25 मई की शाम से 4:00 बजे फुर्सतपुर के रहने वाले जय भारत निषाद ने बातचीत के लिए अमन को चौराहे पर बुलाया तो वह बाइक से दिए गए जगह पर पहुंचा तो साथियों के साथ जय भारत ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

जिनसे बचने के लिए वह दुकान में घुसा तो आरोपियों ने उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया। अमन के अचेत होने पर उसकी बाइक तोड़कर आरोपी फरार हो गए।।मारपीट की घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे परिवार के लोगों ने छात्र को अस्पताल पहुंचाया ।

3 दिन पहले आरोपियों ने सोशल मीडिया पर उसके पिटाई की वीडियो पोस्ट की थी।

इसके देखने के बाद जय भारत के साथियों की पहचान कर छात्र ने तहरीर दी। खोराबार पुलिस ने जय भारत उसके साथी उदय राजू और गुड्डू के खिलाफ जानलेवा हमला करने और दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है।

वहीँ सीओ कैंट अभय मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels