महराजगंज

सपा सरकार में अस्सी फीसदी युवा हुये बेरोज़गार, गुंडई चरम पर: स्मृति ईरानी

महराजगंज: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सपा सरकार के कार्यकाल में अस्सी फीसदी युवा बेरोजगार हुये। सपा का काम तो नहीं मगर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का झूठ जरूर बोलता है। पांच वर्ष के कार्यकाल में गुंडई चरम सीमा पर रही। महिलाएं असुरक्षित रहीं। पुलिस की गुंडई सर चढ़ कर बोला। ईरानी जनपद के सिसवा कस्बा स्थित रामजानकी मन्दिर ग्राउण्ड पर भारतीय जनता पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं।
उन्होंने मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे बड़े गर्व से कहते हैं कि मैं बनारस को 24 घण्टे बिजली देता हूँ कि नहीं देता हूँ, मैं मुख्यमंत्री से सवाल कर रही हूँ कि सिसवा विधानसभा में उनका विधायक है। वे यहाँ 24 घण्टे बिजली देते हैं कि नहीं। यहाँ के सड़कों को बनवाये कि नहीं। डॉक्टर विहीन महिला चिकित्सालय है। वहां हमारी माताओं बहनों के स्वास्थ्य सुविधा के लिए महिला चिकित्सक की व्यवस्था क्यों नहीं है।
उन्होंने कहा कि सपा सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति जिसने एक महिला के साथ दुराचार के मामले में प्रदेश सरकार उसे बचाना चाह रही थी। परंतु कोर्ट ने अपना काम किया। उस महिला को न्याय दिलाने में मुख्यमंत्री चुप्पी साधे बैठे हैं। ईरानी ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे पता चला है कि सड़कों में सड़क नहीं गड्ढे हैं। किसान व्यापारी पलायन कर रहे हैं। सपाइयों एवं पुलिस की गुंडई चरम पर है। अपमान का घूँट पीकर स्कूली बच्चियां सुबह स्कूल कालेज जाती हैं। अस्सी फीसद युवक पांच साल में बेरोजगार हो गए। और मुख्यमंत्री कहते हैं कि काम बोलता है।
सभा की अध्यक्षता रामनारायण जायसवाल तथा संचालन जितेंद्र बहादुर सिंह ने किया। सभा को पूर्व विधायक् अवनींद्र नाथ दुबे, उदयभान मल्ल, ज्योतिष मणि त्रिपाठी, अरुण कुमार जायसवाल, रामवधेश पटेल, प्रमोद जायसवाल, मनोज जायसवाल, उमेश राजभर, जगदीश जायसवाल, कन्हैया प्रसाद, बैजनाथ सिंह, जितेंद्र पाल, कुंदन सिंह, धर्मनाथ खरवार, राधा सोनी, रीना जायसवाल, प्रियंका जायसवाल आदि ने संबोधित किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *