महराजगंज

सिसवा विधानसभा: भाजपा में अंतर्कलह, सम्मेलन में हिस्सा लेने जा रहे पूर्व एमएलसी को कार्यकर्ताओं ने रोका

महराजगंज: भाजपा का गढ कहे जाने वाले सिसवा विधान सभा में पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने आ रहे सम्मेलन के प्रभारी पूर्व एमएलसी विनोद पाण्डेय को बरोहिया में कार्यकर्ताओं ने करीब ढेड घण्टे तक घेरे रखा और मौजूद पार्टी पदाधिकारीयों ने बैठक का नारा बुलंद करते हुये एमएलसी को जमकर खरी खोटी सुनाई।
बसपा से पाला बदल कर आये चौधरी प्रेम सागर पटेल को भाजपा का टिकट दिये जाने से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध लगातार जारी है। गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी द्वारा निचलौल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन का बहिष्कार करते हुये कार्यकर्ताओं ने बरोहियां में अलग कार्यकर्ता सम्मेलन बुला लिया। और निचलौल सम्मेलन में हिस्सा लेने जा रहे पूर्व एमएलसी विनोद पाण्डेय व सिसवा विधानसभा प्रभारी राजेन्द्र निषाद को घेर लिया।
कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुये उन्हें गाडी से उतार कर कार्यक्रम स्थल तक ले गये। दोनों मण्डल के अध्यक्षों सहित 29 सेक्टर प्रमुख और करीब दो सौ बूथ प्रमुख ने सामूहिक रुप से कार्यकर्ता बैठक का नारा बुलंद करते हुये पूर्व एमएलसी को जम कर खरी खोटी सुनायी।
कार्यकर्ताओं का उग्र विरोध देख नेताओं के पसीने छूट गये। जिसके बाद कार्यकर्ताओं को समझाते हुये पूर्व एमएलसी श्री पाण्डेय ने कहा कि मै जानता हूँ कि पार्टी कार्यकर्ता यहा है लेकिन मै भी आपकी तरह एक कार्यकर्ता हूँ टिकट हाईकमान ने दिया है और मै बस उनके निर्देशों का पालन कर रहा हूँ आपकी बात भी मैं पार्टी फोरम पर रखूंगा। करीब डेढ़ घण्टे बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें जाने दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *