महराजगंज

दि चैम्पियन क्रिकेट टूर्नामेन्ट: नेपाल को हरा बरगदवा सेमीफाइनल में

महराजगंज: जनपद के ठूठीबारी स्थित राधा कुमारी इण्टरमीडिएट कालेज में 7 जनवरी से प्रारम्भ हुये दि चैम्पियन क्रिकेट टूर्नामेन्ट के चौथे दिन सूर्यपुरा नेपाल और बरगदवा के बीच खेले मैच में बरगदवा 4 विकेट से मैच जीतकर सेमी फ़ाइनल में प्रवेश कर लिया।
मैच का शुभारम्भ भाजपा नेता अजय श्रीवास्तव व प्रभाकर द्विवेदी ने फीता काटकर व खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया। नेताद्वय ने कहा कि हर खिलाड़ी को प्रतिद्वंदिता की भावना से ऊपर उठकर खेल को सदैव खेल की भावना से खेलना चाहिये।पहला मैच ठूठीबारी व धरमौली के बीच खेला गया।
ठूठीबारी ने टांस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुये 8 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 48 रन बनाये और धरमौली के टीम को 49 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में उतरी धरमौली की टीम ने बल्लेबाजों की बदौलत शेष गेंद रहते ही पूरा कर मैच को जीत लिया। मैन ऑफ द मैच दिलीप को चुना गया।
दूसरा मैच नेपाल सूर्यपुरा की टीम व भारतीय क्षेत्र के बरगदवा के बीच खेला गया जिसमें नेपाल की टीम ने टांस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुये 12 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 92 रन बनाकर बरगदवा के टीम को 93 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में बरगदवा की टीम ने एक ओवर शेष रहते ही पूरा कर मैच को 4 विकेट से जीतकर सेमीफाइनल के दौर में प्रवेश कर लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच शेरू अंसारी रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *