महराजगंज

VIDEO महराजगंज: दो पक्षों में मारपीट, एक पक्ष को हिरासत में लेने पर ग्रामीणों ने लगाया पुलिस पर गम्भीर आरोप

VIDEO महराजगंज: दो पक्षों में मारपीट, एक पक्ष को हिरासत में लेने पर ग्रामीणों ने लगाया पुलिस पर गम्भीर आरोप

महराजगंज: जिले के निचलौल थानाक्षेत्र के बुढाडीह खुर्द में दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। पुलिस की मौजूदगी में दूसरे पक्ष के लोगों ने महिलाओं पर हमला बोल दिया। जिससे एक पक्ष की दो महिलाओं समेत दो बच्चीयां घायल हो गई। जिसे लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर गम्भीर आरोप मढ़े।

बता दें कि महराजगंज जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के बुढाडीह ग्राम सभा में रमाकांत व रामभवन के बीच कई दिनों से गली का विवाद चल रहा था। जिसमें निचलौल पुलिस ने कार्यवाही करते हुए रामभवन व उसके पुत्र इंदल को थाने उठा लाई थी। पिता और भाई को छुड़ाने के लिए रामभवन का दूसरा लड़का इंद्रदेव सुबह से ही थाने का चक्कर लगा रहा था। घर पर रामभवन की दोनों बहुओं के साथ दो पोतियां ही मौजूद थीं।

गाँव के लोगों का आरोप है कि निचलौल थाने के एस आई दिनेश कुमार पांडेय व कांस्टेबल गोविंद तिवारी के इशारे पर रमाकांत व उसके पुत्र अशोक ने लाठी-डंडों से रामभवन के परिवार को मारापीटा गया है। जिससे रंजू पत्नी इंद्रदेव (30 वर्ष), सुनीता पत्नी द्वारिका (27), व पोतियां क्रमशः गुंजा (12) व काजल (10) गंभीर रूप से घायल हो गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर मौजूद निचलौल पुलिस के उपनिरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय व गोविंद तिवारी पर घूसखोरी व लापरवाही का आरोप लगाया।

मामले का संज्ञान होते ही मौके पर पहुंचे निचलौल के इस्पैक्टर सर्वेश कुमार सिंह ने घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल इलाज हेतु भर्ती कराया गया व ग्रामीणों को समझा बुझा कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *