महराजगंज

महराजगंज: ईंट भट्ठे पर संदिग्ध स्थिति में मिली मजदूर की लाश, हत्या की आशंका

महराजगंज: जनपद के कोठीभार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा बिसोखोर चौरंगपुर मदरहा टोला स्थित एक ईंट भट्ठे पर शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे 20 वर्षीय मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद किया गया। मृतक के गले में रस्सी का निशान है जिसके चलते उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

ग्रामसभा सबया के बर्गदही टोला निवासी 20 वर्षीय इम्तियाज़ पुत्र हुसैन अपने परिजनों के साथ चौरंगपुर मदरहा स्थित मुहम्मद आरिफ ईंट उद्योग में अस्थाई आवास में रहकर सपरिवार भट्ठे पर मजदूरी करता था। शुक्रवार को इम्तियाज़ भट्ठे पर काम करके पूर्वाह्न 12 बजे भट्ठे पर बने अपने अस्थाई आवास में काम से वापस आ गया।

अपराह्न करीब तीन बजे उसका छोटा भाई इश्तियाक आवास में गया तो नीचे ज़मीन पर इम्तियाज़ मृत पाया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक के पिता हुसैन ने पुलिस को दिए गए तहरीर में लिखा है कि इम्तियाज कुछ दिनों से ऊलजुलूल हरकत करता था और चिंतित रहता था। इस लिए उसने आत्महत्या कर लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस कमरे में वह मृत पाया गया। उस कमरे में न कोई फंदा लगा था। न कोई रस्सी पाई गई मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है। इधर मृतक की मां और उसके भाई का कहना है कि भट्ठे पर कार्य करने वाला ही एक बुग्गी मेठ से इम्तियाज़ का झगड़ा हुआ था। जो घटना के बाद से गायब है।

मामले में थानाध्यक्ष कोठीभार अरुण कुमार राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *