महराजगंज

महराजगंज में युवती की गला रेत कर निर्मम हत्या, हत्यारों ने लाश को भूसे में छिपाया

महराजगंज में युवती की गला रेत कर निर्मम हत्या, हत्यारों ने लाश को भूसे में छिपाया

महराजगंज: जनपद के कोठीभार थानाक्षेत्र के भारत खंड पकड़ी में बीती रात दलित युवती बुचनी की गला रेत कर हत्या कर दी गई। वह मंगलवार देर रात शौच के लिए बाहर निकली थी। घर से दो सौ मीटर दूर बागीचे में हत्या के बाद शव को घसीट कर समीप की झोपड़ी में रखे भूसे में छिपाया गया था। घटना की जानकारी बुधवार सुबह हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। शक के आधार पर पुलिस ने एक युवती समेत तीन युवकों को पूछताछ के लिए उठाया है।

भारत खंड पकड़ी निवासी नरायन की चार बेटियों में बुचनी सबसे छोटी थी। दो भाई भी हैं। पिता मजदूरी करके परिवार की परवरिश करते हैं। परिजनों के मुताबिक बुचनी मंगलवार रात 10:30 बजे के करीब उठी। घर से करीब दो सौ मीटर दूर बागीचे की तरफ गई। वापस नहीं लौटी। बुधवार सुबह बागीचे से थोड़ी दूर झोपड़ी में रखा भूसा निकालने गई महिला ने उसमें बुचनी का शव देख शोर मचाया।

मौके पर भीड़ उमड़ पड़ी। भूसा हटाया गया तो खून से लथपथ शव मिला। गले को धारदार हथियार से रेता गया था। घटना की सूचना पर एएसपी आशुतोष शुक्ल, सीओ रणविजय सिंह, एसओ कोठीभार अरुण राय मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। बुचनी के परिजनों के आरोप पर पुलिस गांव के तीन युवक व एक युवती को पूछताछ के लिए थाने लाई।

मामले में सीओ निचलौल रणविजय सिंह का कहना है कि युवती के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *