महराजगंज

महराजगंज के स्कूल में गर्ल्स टॉयलेट में लगा हिडेन कैमरा, हड़कंप, पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के सदस्यों को उठाया

महराजगंज: जिले के एवरेस्ट स्कूल के गर्ल्स टायलेट में हिडेन कैमरा लगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले के प्रकाश में आने के बाद स्कूल में पहुँची पुलिस मैनेजमेंट के सारे लोगों को उठा ले गई।

यह सनसनीखेज मामला व्हाट्स एप्प पर वीडियो मिलने के बाद सामने आया और छात्रों व पैरेंट्स को इस बारे में जानकारी हुई। इस के बाद वे एवरेस्ट पब्लिक स्कूल पहुंच गए, इधर लड़कियों के टॉयलेट का वीडियो लीक होने की जानकारी मिलते ही पुलिस भी स्कूल पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस स्कूल मैनेजमेंट के सभी लोगों को पूछताछ के लिए उठा ले गई। वीडियो की जानकारी होने पर स्कूल में हड़कंप मचा हुआ है। वायरल वीडियो की जांच के लिए मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं स्कूल के छात्रों का कहना है कि वीडियो वायरल होने पर उन्हें इस बात की जानकारी हुई है। इसके बाद आज पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि टॉयलेट में कई दिनों से हिडेन कैमरा लगा हुआ था। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि कैमरा लगाने वाला कौन था, बताया जाता है कि कैमरा वाईफाई से कनेक्ट है और जैसे ही वाईफाई ऑन होता है, रिकॉर्डिंग शुरू हो जाती है, उसके बाद वीडियो बनाए जाते हैं,

पैरेंट्स का कहना है कि मामले में स्कूल पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जरूरत है। ऐसे मामले में अगर मैनेज कर दिया जाएगा तो औरों को भी बढ़ावा मिलेगा। स्कूल की प्रिंसीपल अखोपुरो का कहना है कि प्रबंधन 20 सालों से स्कूल चला रहा है। कभी इस तरह की घटना नहीं हुई है। मैं भी एक औरत हूं, यह जो भी हुआ है गलत हुआ है इसकी जांच होनी चाहिए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *