महराजगंज

पेट्रोल टैंक में विस्फोट में महराजगंज के युवक की सऊदी में हुई दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम

सऊदी में पेट्रोल टैंक में विस्फोट में महराजगंज के युवक की  मौत

महराजगंज: घर की माली हालत को सुधारने और बहन की शादी तय करने के बाद शादी की व्यवस्था के लिए सऊदी गए युवक की बेल्डिंग करते समय हुए विस्फोट की दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। मृतक जिले के कोठीभार थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा गौरा दूबे (मौलवी टोला) का निवासी था।

महराजगंज ग्रामसभा गौरा दूबे निवासी 25 वर्षीय शत्रुध्न पुत्र केसर तीन बहनों रुक्मिणी, दिव्या और रेखा की शादी तथा घर की माली हालत सुधारने के लिए पहली बार वर्ष 2015 में सऊदी कमाने गया था। दो साल में वह कमाकर विगत वर्ष जुलाई में वापस घर लौटा। एक माह तक शत्रुध्न घर रहा। इस बीच उसने अपनी बड़ी बहन रुक्मिणी की शादी तय कर दिया। और शादी के खर्चे की व्यवस्था करने के लिए वह 28 अगस्त को सऊदी अरब के अलवाहा अलकीक शहर में गया।

महराजगंज युवक

महराजगंज युवक

(मृतक की फ़ाइल फोटो)

वहां शत्रुध्न सलेह सईद कम्पनी में बेल्डिंग काम मे बतौर हेल्पर काम करने लगा। 4 फरवरी 18 को वह कम्पनी में वेल्डिंग कर रहा था कि इसी बीच वेल्डिंग के निकली चिंगारी बगल में रखे पेट्रोल के टैंक में चली गई। और चिंगारी ने विकराल रूप धारण कर लिया। इसी बीच टैंक में हुए विस्फोट में शत्रुध्न की दर्दनाक मौत हो गई।

बुधवार को सऊदी के कंपनी से उसकी मौत की खबर आई। जिसके बाद घर मे कोहराम मच गया। माँ कबूतरी देवी, बहनें रुक्मिणी, दिव्या और रेखा का रो-रोकर बुरा हाल है। एकलौते कमाऊपूत पुत्र की मौत की खबर सुन पिता केसर सदमें में हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *