महराजगंज

महराजगंज में बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर 42 हज़ार रुपये लूटा

the-victimमहराजगंज: जनपद के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में बाइक सवार चार बदमाशों ने दिन दहाड़े बैंक के पैसा लेकर घर जा रहे एक व्यक्ति को गोली मारकर उसके पास से 42 हज़ार रुपये लूट लिये। घटना बुधवार को अपराह्न 3 बजे की है।
सिसवा मुंशी निवासी 38 वर्षीय अक्षयबर बुधवार को हरपुर तिवारी स्टेट बैंक की शाखा में पैसे निकालने गया था। तकरीबन 3 बजे अक्षयबर बैंक से पैसा निकाल अपने साईकिल से घर लौट रहा था। कि बेलवा बुजुर्ग और रघुनाथपुर के बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। और मौक़ा पाकर बदमाशों ने अक्षयबर को गोली मार दी। गोली उसके पेट में दाहिने साइड में लगी।जिससे वह तड़पकर नीचे गिर पड़ा।
बदमाशों ने उसके पास से बैंक से निकाले 42 हजार रुपए छीन लिया और असलहा लहराते हुए फरार हो गये। घायल अक्षयबर को परतावल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाज़ुक होने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोविन्द व कोतवाल टी. पी. श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायज़ा लिया।
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोविन्द का कहना है कि पुलिस छानबीन कर रही है। लूटेरे शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *