महराजगंज

VIDEO महराजगंज: कीटनाशक पीने से युवक की मौत, चिता से पुलिस ने उठाया शव

महराजगंज: जिले के पनियरा थाना क्षेत्र में एक युवक की भूलवश कीटनाशक दवा पीने से मौत हो गयी।जिसे परिजन दाह संस्कार हेतु घाट पर ले गए।किन्तु इस बात की जानकारी मिलते ही युवक के ससुराल पक्ष के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने जलती चिता को बुझाकर अधजली शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

प्राप्त जानकारी केअनुसार महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रानीपुर निवासी एक युवक की मौत उस समय हो गयी।जब वह अपने भिन्डी के खेत में कीटनाशक का दवा छिड़कने के लिए दाँतो से ही शीशी का ढक्कन तोड़ दिया। कीटनाशक का ढक्कन तोड़ते समय कुछ जहरीला प्रदार्थ युवक के मुँह में चला गया।

खेत से घर पहुंचा युवक ने जब आप बीती बताया तो परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए एक प्राइवेट क्लिनिक में पर ले गया। जहां पर इलाज के बाद डाक्टर ने युवक को घर ले जाने के लिए बोला तो परिजन घर लेकर चले आये। रात में युवक की हालत बिगड़ गयी और दम तोड़ दिया।

परिजन आनन-फानन में दाह संस्कार के लिए पनियरा के भौरीबारी शमशान घाट पर पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोग भी सूचना पाकर पहुंच गये,और जलती चिता को बुझा दिया।युवक के ससुराल वालों ने पनियरा पुलिस को इस बात की सूचना देते हुए कार्रवाई की मांग किया तो मौके पर पहुंची पनियरा पुलिस अधजली लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि युवक की शादी 19 अप्रैल 2018 को गोरखपुर जिले के कैम्पीयरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा राजपुर लोनियां टोला में राममिलन की बेटी सन्नो से हुआ था, शादी के बाद हुई विदाई से वह अपने मायके में थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *