महराजगंज

VIDEO: प्रेम सम्बन्धो में बाधक बनने पर पत्नी ने प्रेमी से करवाई थी पति की हत्या

महाराजगंज: जनपद के निचलौल थाना क्षेत्र में करमहिया बाजार के पास बीते 16 मई को जंगल में खड़ंजे के किनारे मिली युवक की लाश के मामले में महाराजगंज पुलिस ने पर्दाफाश किया है।युवक की हत्या के मामले में मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है।

आज घटना का खुलासा करते हुए महाराजगंज के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने बताया कि कोठीभार थाना क्षेत्र के बलही खोर का रहने वाला मृतक हरेंद्र चौधरी जो कि सऊदी अरब रहता था और उसकी पत्नी पुनीता का संबंध उसके बुआ के लड़के छोटेलाल के साथ था, जिसे लेकर पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ था।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सऊदी अरब से लौटे हरेंद्र चौधरी जब घर आया तो उसके घरवालों से पता चला है कि उसकी पत्नी पुनीता का संबंध उसी के बुआ के लड़के छोटेलाल के साथ है इस बात को लेकर पति-पत्नी में काफी कहासुनी हुई जिसे लेकर पुनीता ने अपने प्रेमी छोटेलाल को फोन करके सारी बात बताई।

छोटेलाल ने योजनाबद्ध तरीके से पुनीता को अपने पति के साथ निचलौल थाना क्षेत्र के इटहिया शिव मंदिर आने को कहा पुनीता अपने पति हरेंद्र चौधरी को विश्वास में लेकर इटहिया शिव मंदिर पहुंची जहां पहले से ही घात लगाए छोटेलाल चौधरी ने हरेंद्र चौधरी को मौत के घाट उतार दिया।

घटना में शामिल छोटेलाल चौधरी की गिरफ्तारी के लिए महाराजगंज पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने उसके ऊपर 20000 का नगद इनाम भी रखा था। निचलौल और ठूठीबारी थानों की संयुक्त टीम ने तत्परता दिखाते हुए घटना का खुलासा किया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *