गोला में पति ने पत्नी का गला रेत कर हत्या की, खुद भी चाकू घोंप कर किया ख़ुदकुशी

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर: प्रदेश में इन दिनों हताशा में रक्तरंजित मामले बढ़ रहे हैं। अभी रविवार को जिले के सहजनवा क्षेत्र में जहां एक स्वर्ण व्यवसायी द्वारा आत्महत्या कारित करने का मामला सुर्खियों में बना रहा है। वही आज जिले के सुदूर ग्रामीणांचल स्थित गोला क्षेत्र में एक युवक द्वारा अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या करने के बाद खुद को भी शॉप चाकू घोंपकर आत्महत्या करने की कोशिश की गई। जिसे काफी प्रयासों के बाद भी न बचाया न जा सका और अंत में उसने भी घर पर ही दम तोड़ दिया।

गोला के हरपुर गांव निवासी 35 साल के वीरेंद्र सिंह उर्फ मंटू ने शुक्रवार दोपहर में चाकू से गला रेतकर पत्नी प्रमिला की हत्या कर दी। घटना के बाद उसने खुद को भी चाकू मार लिया। घटना के समय परिवार के लोग ग्राउंड फ्लोर पर थे। घटना दूसरे मंजिल पर स्थित कमरे में हुई।

मृतक के दो बच्चे हैं। इसमें 12 साल का लड़का रुद्राक्ष और 6 साल की पुत्री लक्ष्मी है। कमरे को सील कर गोला पुलिस छानबीन कर रही है। घटना दोपहर एक बजे की है।

एसएसपी के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम और सीओ गोला मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के कारणों के बारें अभी कुछ भी पता नही चल सका है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है ।