खून से दीवाल पर लिखा आई लव यू माँ फिर झूल गया फंदे पर

महराजगंज: जनपद के कोठीभार थानाक्षेत्र अंतर्गत सिसवा कस्बा निवासी के 26 वर्षीय कुंठित और नशे के आदी एक युवक ने अपनी शादी और आई पी एल मैच सट्टे में जुआ हारने पर पहले दीवाल पर खून से आई लव यू माँ लिखा। और उसके बाद छत की कुंडी से गमछे का फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया।

सिसवा कस्बे के गोपाल नगर निवासी आकाश दो भाइयों में बड़ा था। उसके पिता इस दुनियां में नहीं हैं। मुहल्लेवासियों का कहना है कि वह नशे का आदी था। उसकी मां के शरीर में सफेद दाग हैं। जिसको लेकर कुछ दिनों से अपनी शादी के लिए चिंतित रहा करता था।

गुरुवार की रात मृतक आकाश की माता सिसवा स्थित अपने मायके गई हुई थीं। और छोटा भाई विशाल अपनी दवा की दुकान पर था। रात को करीब दस बजे वह अपने घर का दरवाजा बंदकर अंदर अपने कमरे में गया। और अपने बाएं कलाई के ऊपर ब्लेड से खून निकालकर अपने कमरे की दीवाल पर अंग्रेजी में आई लव यू माँ लिख तेज़ आवाज़ में टीवी चलाकर कमरे में लगे सीलिंग फैन के बगल में स्थित कुंडी में गमछे का गले मे फंदा लगाकर लटककर अपनी जान दे दिया।

रात में लगभग 11 बजे जब उसकी माँ उसके मायके से आई तो घर का दरवाजा बंद था। तब तक अपनी दुकान बंदकर उसका छोटा लड़का विशाल भी आ गया। दरवाजा खोले जाने की आवाज़ सुन वहां मोहल्लेवासी एकत्र हो गए।

फाटक खुलता न देख सीढ़ी से कुछ लोग छत के रास्ते गए तो देखा आकाश फंदे पर मृत अवस्था मे झूल रहा था। लोगों का कहना है कि मृतक आकाश मंगली था। माँ के सफेद दाग के चलते अपनी शादी और रोजी रोटी को लेकर काफी चिंतित रहता था। इधर उसने आई पी एल मैच में सट्टा भी खेला था। जिसमें उसने काफी रुपया हारा था। सूचना पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels