जीजा से मजाक करने पर पति ने बीयर की बोतल से काटा खुद का गला

महराजगंज: साढ़ू के घर शादी समारोह में गए युवक को अपनी पत्नी का जीजा से मजाक किया जाना इतना बुरा लगा कि उसने बीयर की बोतल फोड़अपना गला काट लिया। जिसे गम्भीर अवस्था में स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया स्थिति नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

महराजगंज जनपद के कोठीभार थानाक्षेत्र अंर्तगत ग्रामसभा कटहरी खुर्द में क्षेत्र के ग्रामसभा लक्ष्मीपुर कोर्ट निवासी मोनू पुत्र झकरी अपने साढू संदीप के घर शादी समारोह में पत्नी के साथ आया था।

शुक्रवार को बारात वापसी के बाद घर मे हंसी खुशी का माहौल था। दोपहर में गाना बजाना के साथ घर के लोग भोजन कर रहे थे। कि इसी बीच मोनू की पत्नी ने अपने जीजा संदीप से हंसी मजाक किया।

पत्नी का साढू से मजाक करना मोनू को इतना बुरा लगा कि वह अपनी पत्नी से झगड़ा व मार पीट पर आमादा हो गया। लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। किन्तु मोनू का गुस्सा बढ़ता चला गया। और उसने बिना कुछ सोचे समझे घर मे रखी बीयर की बोतल को फोड़कर उससे अपना गला काट लिया। जिसे परिजनों ने सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक होते देख प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels