खोराबार में प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर: जनपद के खोराबार थाना क्षेत्र में एक 36 वर्षीय युवक को अज्ञात हमलावरों ने बुरी तरह पीटने के बाद गोली मार कर हत्या कर दी गयी और मृतक के साथी को बुरी तरह घायल कर दिया गया।

जानकारी एक अनुसार खोराबार के भैंसहा के बाढन टोला के ईट भट्टा के पास अज्ञात हमलावरों ने छोटी कुरमौल निवासी अच्छेलाल पासवान पुत्र स्व.संतराज को मारने पीटने के बाद गोली मार दी। उसके साथ आये इसी गाँव के राहुल को भी हमलावरों ने पीट पीट कर घायल कर दिया।

सुचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल ले गयी। जहाँ रास्ते में ही अच्छेलाल ने दम तोड़ दिया।बताते चलें की कुरमौल गाँव का अच्छेलाल पासवान वन तस्कर था और उसके खिलाफ खोराबार तथा वन विभाग में मुकदमा भी पंजीकृत है।

बुधवार की रात करीब 11 बजे अछेलाल अपने गाँव के राहुल के साथ बाइक से भैसहा बाढ़न टोला के ईट भट्टे पास जाकर राहुल को वापस कर दिया। रात 12 बजे जब वह वापस नही आया तो अच्छेलाल उसे लेने चला गया। वहां जाकर उसे तेज़ आवाज में बुलाने लगा की इसी बीच कुछ लोग उस पर हमला कर दिये। जान बचाकर भागते समय अच्छेलाल को हमलावरों ने गोली मार दी। गोली उसके दाहिने जांघे और हाथ में लगी।

वहीँ राहुल किसी तरह जान बचा कर भाग निकला और 100 नम्बर पर फोन किया। मौके पर पंहुची पुलिस को अच्छेलाल तड़पता हुआ मिला। दोनों को खोराबार पुलिस जिला अस्पताल ले जा रही थी जहाँ रास्ते में अच्छेलाल की मौत हो गयी।

पुलिस को मौके से चार जोड़ी चप्पल और गुलाबी रंग का दुपट्टा मिला। ऐसी चर्चा है की अच्छेलाल अपनी प्रेमिका से मिलने उस गाँव के पास गया था। वहीँ पर घरवालो सहित कुछ लोगों ने पकड़ लिया और घेराबंदी कर उसकी पिटाई की। भागते वक्त गोली मार दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।