सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका का गला रेतने के बाद खुद का गला रेता, हालत गंभीर

गोरखपुर: चिलुवाताल थाना क्षेत्र के बरगदवा गावं मे बीती शाम सीरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के घर मे घुस कर पहले उसको चाकुओं से गोंद डाला ,बाद में खुद को चाकू मारकर खुदकुशी की कोशिश किया।परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गम्भीरवस्था में इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया है।

जानकारी के अनुसार बीती शाम लगभग 8:30 बजे चिलुवाताल थाना क्षेत्र के बरगदवा गावं मे सवरजीत चौहान की पुत्री प्रेमलता 18 बर्ष का प्रेमी रोहित चौहान प्रेमलता के घर चाकू लेकर पहूचा। जिसमें प्रेमलता अपनी माँ के साथ कमरे मे बैठ कर बात कर रही थी। तभी रोहित चौहान ने प्रेमलता का हाथ पकड़ कर चाकू से वार कर दिया। जिससे प्रेमलता के हाथ व गले पर वार कर दिया और खूद अपना गला काट लिया।

शोरगुल होने पर पहुंचे अगल बगल के लोगों ने बताया कि रोहित चौहान पुत्र बहादुर चौहान निवासी लक्ष्मीपुर भौराबारी कैम्पियरगंज का मूल निवासी है। यहाँ अपने ननिहाल थाना गोरखनाथ के पचपेड़वा में अपने बड़े भाई अनूप चौहान के साथ रहता है और राजेन्द्रनगर स्थित पैथोलॉजी मे रह कर लगभग 15 दिनों से काम सीख रहा है। बरगदवा गाव मे रोहित की रिश्तेदारी भरतलाल लाल चौहान के यहाँ थी।

जहां वह बराबर अपने मित्र रोहित निषाद के साथ आता जाता था, इन दोनों का काफी दिनों प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की हालत काफी नाजूक बताई जा रही है, पुलिस मौके पर पहुंच कर जाच पड़ताल कर रही है। दोनों को मेडिकल कालेज भेजा गया, गला रेते जाने वाले चाकू को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

ग्रामीणों की चर्चाओं के अनुसार माने तो लड़का लड़की से मिलने गया था तभी घर के लोगों ने देख लिया । जिसमें लड़की के परिवार के लोगों ने लड़के के उपर वार किया, बीच बचाव करने पहुंची प्रेमिका को भी चाकू से वार कर घायल कर दिया।मामले की पुलिस जाच कर रही है।