गोला में सोते समय गला रेत कर हत्या की कोशिश, स्थिति गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

गोरखपुर: जनपद के गोला थाना क्षेत्र के गोला कौड़ीराम रोड स्थित पडवली उर्फ़ बरईपार गांव में मंगलवार की सुबह सो रहे युवक का गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की गई। युवक द्वारा शोर मचाने पर हमलावर फरार हो गए। युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोला थाना क्षेत्र के गोला कौड़ीराम सड़क मार्ग पर स्थित पडौली में बरईपार उर्फ़ पड़ोली निवासी राकेश पुत्र रामधनी विश्वकर्मा 38 बर्ष के ऊपर धार दार हथियार से मंगलवार की तड़के सुबह लगभग 4/30 बजे जानलेवा हमला कर दिया गया। उस समय राकेश अपनी दुकान के ऊपरी छत पर सो रहा था, हमला करने वालो में दो लोग थे। राकेश के गले पर वॉर करते ही उसकी नीद टूटी और राकेश ने अपने जान के बचाव का भरपुर प्रयास किया।

लेकिन संख्या हमलावरो का दो होने के कारण राकेश को गले पैर व हाथ में धारदार हथियार से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिए। राकेश का कहना है हमलावर अपना मुह कपड़े से बांधे हुए थे, सामने आते ही हम उन्हें पहचानने की कोशिश करने लगे।

हमलावरों के सम्बंध में बगल के गांव परसा उर्फ़ अगलहवा का होने की आशंका जताया है। घायल को लोग उठाकर पुलिस स्टेशन लाये तुरंत एस ओ गोला अपनी टीम के साथ घायल को लेकर सी एच सी गोला पहुचे ।जहाँ उसकी हालत नाजुक देख प्राथमिक उपचार देकर तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर जांच में जुट गई है।