शहीद गणेश का पार्थिव शरीर घूरापाली पहुंचा, अंतिम दर्शन को उमड़े हज़ारों लोग

martyred-ganeshगोरखपुर: जम्मू और कश्मीर के उडी में रविवार को हुए आतंकी हमले में जान गवाने वाले 18 शहीदों में एक गणेश शंकर यादव का शव भारी सुरक्षाा व प्रशासनिक अमला के बीच पैतृक गाव संतकबीरनगर के घूरापाली में पहुचा। जहां शहीद को अंतिम विदाई देने वालों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हर किसी की आंखें नम थी। हर कोई शहीद जवान के अंतिम दर्शन को आतुर था।

समाचार लिखे जाने तक शहीद के पार्थिव शरीर को राप्ती नदी के सिसई में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई देने की तैयारी की जा रही थी।

martyred-ganesh-1जब से गणेश के शहीद होने की खबर आयी थी पुरे मेंहदावल में सन्नाटा पसरा हुआ था। लोग मोदी सरकार से पाकिस्तान से इस शहादत का इंतकाम लेने की मांग कर रहें हैं।

गणेश शंकर यादव की अभी 21 अगस्त को ही उडी में तैनाती हुई थी। उनकी पत्नी गुड़िया, 10 साल की बच्ची अमृता, सात साल का आकृत और चार साल की खुशी को लेकर गोरखपुर के पीपीगंज में रहती थीं। बच्चे वहीं पढ़ते थे।

martyred-ganesh-2रविवार शाम पति की शहादत की खबर मिलने के बाद गुडि़या तीनों बच्चों को लेकर गांव आ गई हैं। गांव पर बड़े भाई सुरेश चंद यादव और बूढ़ी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। घर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा है।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels