मऊ

सांसद सावित्री बाई फुले के बयान से नाराज परशुराम सेना ने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

डीके कुशवाहा
कोपागंज, मऊ: सांसद सावित्री बाई फुले द्वारा ब्राह्मणों के विरुद्ध दिए गए बयान से आक्रोशित परशुराम सेना के लोगो ने पंडित अजीत कुमार पांडेय के नेतृत्व में सांसद के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए कोपागंज थाने के सामने सांसद का पुतला फूंकते हुए अपने आक्रोश का इजहार किया। सभी का कहना था कि अगर ऐसे ही ब्राह्मणों का अपमान होता रहा तो ब्राह्मण इसे कतई बर्दाशत नही करेगे और इसका खुल कर विरोध करेंगे।

बताते चले की हाल ही में देश में रह रहे तीन प्रतिशत पंडितों पर हमला करते हुए बहराइच की पूर्व भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा था कि देश के सभी मंदिरों में पंडितों का कब्जा है। जो देश को गुमराह करते हैं और पंडित अनुसूचित जातियों और पिछड़ों को आपस में बांटकर राजनीति चमका रहे हैं। लेकिन अब एससी पिछड़ा नहीं रहा।

सांसद के इस बयान से आहत ब्राह्मणो ने जगह जगह उनके विरुद्ध प्रदर्शन किया। इसी क्रम में कोपागंज थाने के सामने परशुराम सेना के लोगो द्वारा सांसद का पुतला फूंकते हुए अपने आक्रोश का इजहार किया। इस अवसर पर अजीत पांडेय ने कहा की ब्राह्मण जाति के लोगो ने सदैव देश के लिए समय समय पर कुर्बानियां दी है। उन्होंने कहा की हम सभी ने वोट देकर उनको सांसद बनाया था, लेकिन आज वे हम लोगों का अपमान कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि देश के सभी ब्राह्मणो का अपमान किया है जो अक्षम्य है। इस अवसर पर पुतला दहन करने वालो में पंकज पांडेय ,पंकज तिवारी ,अवनीश पांडेय मधुसूदन तिवारी ,नमो नारायण त्रिपाठी ,प्रिंस पांडेय डी के तिवारी प्रह्लाद तिवारी लक्ष्मीकांत पांडेय मुरलीधर पांडेय आदि लोग शामिल रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *