मऊ

मनबढ़ भैसे के आतंक से कस्बेवासी भयभीत

डी के कुश्वाहा

मऊ। क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुर्थीजाफरपुर में एक मनबढ़ भैसे के आतंक से बाजारवासी काफी भयभीत है । उक्त भैसे के मारने से जहा एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि आधा दर्जन लोगो को घायल कर दिया है । उक्त भैसा क्षेत्र में इधर उधर घूम कर लोगो को मार रहा है जिससे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

घायल कस्बेवासियों को निजी अस्पतालों का सहारा लेना पड़ा है । इसे लेकर ग्राम प्रधान डॉ अल्ताफ अहमद सहित दर्जनों ग्रामीणों ने इसकी सूचना जिला से लेकर स्थानीय प्रशासन तक दी लेकिन कोई इस पर ध्यान नही दे रहा है ।शायद उन्हें और भी मौत होने का इंतजार है ।
क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुर्थीजाफरपुर में विगत एक हफ्ते से पूरे बाजारवासी एक भैसे के आतंक से भयभीत है । स्थिति यह है कि मंगलवार को बाजार करने आये झिनका पुत्र मंजूर को भैसे ने बुरी तरह उठाकर पटक दिया । जिसका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था और उसकी मौत हो गयी ।

वही इसके अलावा चिरई राजभर , सन्तोष यादव , पंकज , गुलाम , सोहन , नेसार , राजेश , सत्यपाल को भी बुरी तरह मारकर घायल कर दिया है । जिनका इलाज विभिन्न प्राइवेट हॉस्पिटलों में चल रहा है ।भैसे के इस आतंक से बाजार के अलावा आस पास के ग्रामीण आने से डरने लगे है । जबकि दुकानदार भी काफी भयभीत है ।

इसे लेकर ग्राम प्रधान डॉ अल्ताफ अहमद , राशिद कमाल , छट्ठू सिह , धरमवीर सहित दर्जनों ग्रामीणों ने जिला से लेकर स्थानीय प्रशासन को अवगत कराया । लेकिन किसी भी जिम्मेदार ने इस समस्या को गम्भीरता से नही लिया ।

शायद उन्हें और भी ग्रामीणों के मौत का इंतजार हैं । ग्रामीणों व बाजार वासियो का कहना है कि अविलंब जिले के जिम्मेदार अधिकारी इस गम्भीर समस्या पर ध्यान नही दिये तो विरोध प्रदर्शन होगा ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *