मऊ

सड़क हादसे में चार छात्र नेताओं की मौत

देवेन्द्र कुशवाहा
मऊ: जनपद के हलधरपुर थाना क्षेत्र के पहसा बाजार के पास देर रात एक सड़क हादसे में चार छात्र नेताअों की मौत हो गई। चारों डीसीएसके पीजी कालेज के छात्र नेता थे।
यह हादसा तेज रफ्तार कार के एक पेड़ से टकरा जाने के चलते हुआ है। दो छात्र नेताओं समेत चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह भीषण हादसा सोमवार की देर रात हुआ। सुबह होते ही चार नौजवानों की मौत की खबर सुनकर पूरा जिला दहल उठा। चाराें के परिवारों और शुभचिंतकों में हाहाकार मच गया। जिला अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और चारों शवों को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डीसीएसके पीजी कालेज के छात्रनेता 23 वर्षीय रविकांत यादव निवासी पहसा, मर्यादा पुरुषोत्तम पीजी कालेज भुड़सुरी के छात्रनेता 20 वर्षीय उदय यादव उर्फ साधु यादव निवासी मंसूर चक, 22 वर्षीय अभिनेंद्र यादव निवासी महासो थाना रानीपुर व एक दैनिक समाचार पत्र के छायाकार सत्यगोपाल सिंह अप्पू के भाई संदीप सिंह बीरू एक वैगन आर कार में सवार होकर सोमवार की देर शाम कहीं दावत खाने गए थे।

वहां काफी देर रात हो जाने के कारण सभी छात्रनेता रविकांत यादव पिंकू के पहसा स्थित घर पर सोने के लिए आ रहे थे। अभी कार पहसा-इटौरा मार्ग के पास पहुंची ही थी कि एक ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार के चलते किनारे एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए। घटनास्थल पर ही चारों सवारों की मौत हो गई।

रात के सन्नाटे में तेज आवाज सुनकर कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो पुलिस को सूचित किए। मौके पर पहुंची पुलिस चारों के शव कार से निकलवाकर जिला अस्पताल ले
आई। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को मिलते उनके परिवारों में हाहाकार मच गया। इनमें से एक की मोबाइल से सभी की तस्वीर मिली है। अंदेशा है कि इसके बाद ही हादसे में चारों की एक साथ मौत हो गई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *