मंहगाई जैसे मुद्दों से भटकाने को कर दी नोटबंदी: सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव

image-for-representation-3आजमगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के पुराने नोट बंद करने के फैसले से नाराज समाजवादी पार्टी (सपा) की जिला इकाई ने जोरदार टिप्पणी की है। पार्टी ने कहा है कि मोदी सरकार का यह फैसला महज जनता का ध्यान मंहगाई और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों से भटकाने के लिए लिया गया है।

सपा के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने का ढिंढोरा पीटा था, मगर न जाने किस कारण से प्रधानमंत्री जी का ऐलान ठंडे बस्ते में चला गया। केंद्र सरकार द्वारा पांच सौ व एक हजार का नोट बंद करने से सबसे ज्यादा बेहाल आम आदमी हुआ है।

बिना किसी दूरगामी रणनीतिक सोच के सरकार के इस फैसले से महज जनता का ध्यान मंहगाई और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों से भटकाया गया है। यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश में हुए विकास कार्यो से घबराकर केंद्र सरकार ने चुनाव के पहले इस तरह का जन विरोधी निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि 23नवंबर को गाजीपुर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के स्वागत में जनपद से पार्टी के लोग गाजीपुर पहुंचेंगे। इसकी व्यापक तैयारी हो रही है।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels