सांसद कमलेश पासवान, जिला पंचायत सदस्य माया शंकर ने चौपाल लगा सुनी किसानों की समस्या

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर: बांसगांव सांसद कमलेश पासवान और जिला पंचायत सदस्य माया शंकर शुक्ल ने हॉटा बाजार में कैम्प लगा कर फोर लेन में किसानो की अधिकृत भूमि पर किसानों की मुआवजा सम्बंधित समस्या को सुना। दोनों नेताओं ने जल्द से जल्द इस पर ठोस कदम उठाने का आश्वासन भी दिया।

इस मौके पर नेशनल हाईवे के उच्च अधिकारी एस.एल.ओ और एन.एच.आई के प्रोजेक्ट मैनेजर प्रदीप कुमार भी मौजूद रहे। इन अधिकारियों का कहना है की जो भी मुआवजा शासन द्वारा निर्धारित हुआ है उसमे अब संसोधन संभव नही है। उनका कहना था की अगर किसान इस से सहमत नही है तो वे आगे न्यायपालिका में अपील कर सकते है। इस अवसर पर सांसद कमलेश पासवान ने कहा की की किसान भयभीत न हो उनकी जमीन का उचित मूल्य दिलवाने का प्रयास वो खुद करेंगे।

इस संदर्भ में बीजेपी के जिला पंचायत सदस्य माया शंकर शुक्ल ने कहा की हॉटा बाजार मेरे जिला पंचायत क्षेत्र में आता है और यहाँ के किसानो की समस्या को मैं अपनी समस्या मंटा हूँ। मेरी सरकार किसानों की हरसंभव मदद को तैयार है और सरकार किसानो की जमीन का उचित मूल्य देने का काम करेगी।

उन्होंने कहा की सरकार बनने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री जी ने सबसे पहले किसानो के हित में फैसला लिया जो आजादी के बाद से पहली ऐसी सरकार है जो किसान गरीब मजदुर के लिए काम कर रही है।

इस अवसर पर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष मनोज़ शुक्ल, ग्राम प्रधान श्रीमती कमलेश चंद, संतोष शुक्ल, संदीप चंद, अंकित चंद, भीम सेन सिंह, अरविन्द पाण्डेय, गुड्डू शुक्ल, अन्नू पाण्डेय के साथ बड़ी संख्या में किसान मौजूद थे।