अलहदादपुर में दवा व्यापारी की गोली मार कर हत्या

गोरखपुर: गोरखपुर कैंट थाना क्षेत्र के अलहदादपुर के पास दुकान से घर लौट रहे दवा व्यापारी को घर के पास बदमाशों ने गोली मार दी गंभीर हालत में परिवार के लोगों जिला अस्पताल ले गए हैं जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है रास्ते में व्यापारी की मौत हो गई।

गौरतलब है कि 15 दिन पहले उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी कैंट थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर छानबीन कर रही है । राजेश मैरिज हाल गली में रहने वाले दवा व्यापारी नीरज राम रायका की अलहदादपुर चौराहे पर दीपक मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है ।

शुक्रवार की 10:30 बजे के आस-पास दुकान बंद कर स्कूटी से वह घर जा रहे थे।गली में घर से 200 मीटर पहले मुंह बांधकर खड़े युवक ने उनके करीब आते ही पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी बचने के लिए वह स्कूटी लेकर घर की तरफ भागे लेकिन 50 मीटर आगे स्कूटी लेकर सड़क पर ही गिर पड़े.

वारदात के बाद बदमाश पैदल अलहदादपुर की तरफ भागे गोली की आवाज सुनकर बाहर निकले मोहल्ले के लोग खून से लतपत नीरज को उनके घर वालों के साथ लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचने के पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया दवा व्यापारी की हत्या की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे ।

आईजी मोहित अग्रवाल एसएसपी आर पी पांडे ने घर वालों से बातचीत की नीरज की पत्नी पूनम ने बताया कि 15 दिन पहले मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली थी फोन किसने किया था इसके बारे में नीरज ने बताया नहीं था पुलिस लेन -देन के विवाद में हत्या होने का अंदेशा जता रही है।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels