कुशीनगर: राखी बांधने आई महिला की चोटी कटी

कुशीनगर: जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बिहार खुर्द गांव के बंगला टोला में भाइयों को राखी बांधने आई महिला की चोटी रविवार की आधी रात कटने की चर्चा फिर सामने आई है। सुबह घटना की सच्चाई जानने को दरवाजे पर भीड़ एकत्र हो गई।

पटहेरवा थाने की पुलिस भी पहुंची और कटी चोटी देखने के बाद महिला की आपबीती सुनी। जनपद के पटेहेरवा थाना के बिहार खुर्द के बंगला टोला निवासी हरिश्चंद्र की पुत्री प्रेमशीला की शादी कसया थाना क्षेत्र के नरसर गांव में हुई है। रविवार की शाम को प्रेमशीला अपने भाइयों को राखी बंधने के लिए मायके आई थीं।

आधी रात में प्रेमशीला को महसूस हुआ कि उसके ऊपर से बिल्ली कूद गई है। हड़बड़ाकर उठीं और लाइट जलाईं तो उनकी चोटी के बाल कटकर बगल में पड़े थे।

प्रेमशीला ने शोर मचाया तो घर के अन्य लोग भी जग गए। चोटी कटने की चर्चा सुबह तेजी से फैली और तमाम लोग घटना की हकीकत जानने हरिश्चंद्र के दरवाजे पर एकत्र हो गए। घटना की सूचना पर चौकी इंचार्ज समउर संजय सिंह भी मौके पर पहुंचे। चौकी इंचार्ज ने प्रेमशीला की चोटी के कटे बाल देखने के अलावा उनसे घटना के विषय में जानकारी ली।

इस संबंध में चौकी इंचार्ज ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। महिला के अनुसार, वह चारपाई पर सो रही थी और बाल नीचे लटका हुआ था। हो सकता है कि बिल्ली ने अपना शिकार समझकर काट लिया हो। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।