देवरिया में दम्पति की हत्या में एक गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या

देवरिया: जिले के तरकुलवा क्षेत्र में कल हुई दम्पति की गला काटकर सनसनीखेज हत्याकांड में पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार दोहरी हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी।

प्रभारी पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि तरकुलवा क्षेत्र के ग्राम बघड़ा महुआरी निवासी शरीफ(40) और उसकी पत्नी जसीमा खातून (38) की कल रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी तथा दोनों का शव गांव के पास कुछ दूरी पर अलग अलग स्थानों पर अंग भंग की अवस्था में मिला था।

श्री सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अरविन्द ने पुलिस जांच में बताया कि उसका शरीफ की पत्नी जसीमा से प्रेम सम्बन्ध था।उसने बताया कि जसीमा का अवैध सम्बन्ध कयी लोगों से हो गया था। जिससे वह खफा रहता था। इस अवैध सम्बन्ध की जानकारी जसीमा के पति शरीफ को भी हो चुकी थी। जिस कारण वह अरविन्द से मारपीट भी किया था।

14 मई को अरविन्द ने अपने मोबाइल से शरीफ को बुलाया तथा उसकी धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या करने के बाद जसीमा को सम्बन्ध बनाने के लिये गांव के पास नहीं किनारे बुलाया तथा उसकी भी उसी हथियार से हत्या कर सिर काटकर नदी किनारे फेंक दिया।

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार को बरामद कर आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी अरविन्द ने जसीमा को इस लिये हत्या की कि वह चाहता था कि जसीमा का सम्बन्ध किसी और से ना रहे।