बांसगांव में मामूली कहा सुनी में अधेड़ की पीटकर हत्या, एक गम्भीर

गोरखपुर: जनपद के बांसगांव थानाक्षेत्र अंतर्गत टेंगरी गांव में रविवार की सुबह मामूली कहा सुनी से उपजे विवाद में मनबढ़ों ने बीच बचाव करने पहुंचे अधेड़ को पीट-पीट कर मार डाला। जबकि पिटाई से घायल एक अन्य युवक का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है। सुचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में ले लिया है। हत्यारोपी को पुलिस ने चंद घंटे बाद ही रिश्तेदारी में से दबोच लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बांसगांव थानान्तर्गत टेंगरी गांव निवासी श्रवण (35) आज सुबह नित्य क्रिया करने खेत की ओर गया था।जहां उसे रास्ते में गांव के ही हरिशंकर राय मिल गए। किसी पुरानी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। सुचना पाकर हरिशंकर राय के पक्ष के कुछ लोग मौके पर आ गए। देखते ही देखते नाराज हरिशंकर के लोगोंं ने लाठी-डंडे से श्रवण की पीटना शुरू कर दिया।

इसकी सुचना पाकर जब गांव के ही मिठाई विश्वकर्मा (50) झगड़ा छुड़ाने पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें भी लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। गांव में विवाद की सुचना किसी ने 100 नम्बर को दी।जिसकी सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को गम्भीरावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने मिठाई को मृत घोषित कर दिया।

जबकि श्रवण की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर् दिया। पुलिस ने मिठाई का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। पुलिस ने घटना के आरोपी हरिशंकर को गोला थाना क्षेत्र के दुबौली गांव स्थित उसकी रिश्तेदारी से गिरफ्तार कर लिया। गांव में त्रिपक्षीय विवाद के चलते जातीय संघर्ष की आशंका को देखते हुए पर्याप्त मात्रा में पुलिस तैनात कर दी गयी है।