महराजगंज: सिसवा में बाइक सवार युवकों पर बदमाशों ने किया कट्टे से फायर, एक की मौत

TIME
TIME
TIME

महराजगंज: जिले के कोठीभार थानाक्षेत्र अंतर्गत सिसवा कस्बे के प्रेम चित्र मंदिर रोड पर गुरुवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों पर कट्टे से फायर कर दिया। घटना में घायल युवकों की हालत नाजुक होने पर देर रात मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

सिसवा कस्बा के जैनी छपरा निवासी 22 वर्षीय चन्द्रशेखर मद्धेशिया और गोपाल नगर मुहल्ला निवासी 30 वर्षीय ईश्वर मद्धेशिया की स्टेट चौक पर किराने और पान की दुकान है। दोनों युवक रात में करीब साढ़े ग्यारह बजे बाइक से तेज गति से प्रेमचित्र मन्दिर रोड से गुजर रहे थे। कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने चन्द्रशेखर और ईश्वर की बाइक ओवरटेक कर ईश्वर के सिर पर कट्टे के बट प्रहार किया। जिसके चलते ईश्वर और चन्द्रशेखर बाइक सहित नीचे गिर पड़े।

इसके बाद तुरन्त बदमाशों ने उनके ऊपर कट्टे से फायर कर दिया। फायर करने के दौरान हड़बड़ी में बदमाश के हाथ से कट्टा छूटकर जमीन पर गिर पड़ा। इस बीच दोनों बदमाश बाइक से तुरन्त फरार हो गए। उक्त दोनों युवकों को खून से लथपथ देख मुहल्लेवासियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दिया।

मौके पर पहुंची 100 नम्बर की पुलिस ने दोनों युवकों को सिसवा पी एच सी में भर्ती कराया। जहां चन्द्रशेखर के पेट मे गोली लगने के चलते उसे तुरंत मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। जहां चन्द्रशेखर की इलाज़ के दौरान मौत हो गई।

घायल ईश्वर ने पुलिस को बताया कि वह चन्द्रशेखर के साथ घुघली में अपनी मौसी के वहां गया था। रात में करीब साढ़े बजे दोनो सिसवा के लिए चले। कि इसी बीच घुघली पेट्रोल पंप के पास ही दो बाइक सवार दो बदमाश उनकी बाइक का पीछा करने लगे।

उनसे बचते हुए दोनों किसी तरह कस्बे में प्रवेश किये किंतु प्रेमचित्र मन्दिर के पास बदमाशों ने उसे बट से घायल करके कट्टे से फायर झोंक दिया। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों द्वारा प्रयुक्त कट्टा घटनास्थल पर मिला है। उनकी तलाश की जा रही है।