चर्चाओं में सुबह से लगती रही योगी के गोरखनाथ मंदिर आने का कयास

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बनने के बाद कयास लगते रहे कि आज दिन में लखनऊ में पद की शपथ लेने से पहले गोरखपुर आएंगे। उनका वहां के गोरखनाथ मंदिर में अपने गुरु महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर पुष्पांजलि के बाद गौ-शाला में गायों को हरा चारा खिलाने का कार्यक्रम है।

गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ के आने के आहट के साथ ही मंदिर परिसर में सुबह से ही समर्थकों की भीड़ जुटी रही । किन्तु बाद में यह कयास महज अफवाह ही साबित हुआ।

बता दें कि सुबह से ही कयास लगाए जा रहे थे कि योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले थोड़े समय के लिए गोरखपुर आएँगे। वह गोरखनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद अपने गुरु महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर पुष्प चढ़ाएंगे। इसके बाद वह गोशाला में भी जायेंगे जहाँ गायों को दाना खिलाएंगे। उनके आने की सूचना से मन्दिर परिसर में अभी से बड़ी संख्या में समर्थक एवम भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए हैं।

योगी के मुख्यमंत्री बनने पर गोरखपुर से सटे रसूलपुर की मुस्लिम बस्ती में भी खुशी का माहौल। अपने घरों से बाहर निकलकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने खुशी का इजहार किया और कहाकि योगी के सीएम बनने के बाद गोरखपुर के साथ पूरे प्रदेश का विकास होगा।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels