बन्द घरो को निशाना बनाने वाला गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे

गोरखपुर: ग्रामीण क्षेत्रो में लगातार हो रही चोरी की घटनाओ ने पुलिस की रातो की नींद हराम कर दी थी। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने इन शातिर चोरो को अपने सिकंजे में लेने के लिए एक मास्टर प्लान बनाते हुए एक स्पेशल टीम गठित की। जिसका परिणाम पुलिस प्रशासन को जल्द ही मिला और उनके द्वारा गठित टीम ने एक शातिर गैंग का पर्दाफास करते हुए उनके पास से चोरी किये गए सामान भी बरामद किया।

आज पुलिस लाइन में इस पुरे मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी ने प्रेस वार्ता की। वार्ता के दौरान एसएसपी आर.पी. पाण्डेय ने बताया कि पिछले कई दिनों से ग्रामीण क्षेत्रों के पिपराईच, चौरीचौरा और झगहा थाना क्षेत्रों में बन्द मकानों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अन्जाम देने वाले इस गिरोह को रंगे हाथ पुलिस ने पकड़ लिया और साथ ही चोरी किये गए कीमती सामानो को भी पुलिस टीम ने बरामद कर लिया।

पकडे गए चोर पहले भी चोरी की घटनाओ में जेल जा चुके है और तीनो ही पिपराईच थाना क्षेत्र के रहने वाले है। जब लोग अपने घरो में ताला बन्द करने शादी विवाह आदि मांगलिक कार्यो में जाते थे। तो उनके घरो की रेकी कर गिरोह चोरी की घटनाओ को अंजाम दे देता था। इस गैंग को पकड़ने वाली टीम को पांच हजार रुपये का प्रोत्साहन पुरस्कार दिया गया। इनके पास से चोरी की गई तीन अदद ब्राण्डेड कम्पनी का टैबलेट, एक अदद सफायर(सेफ/लॉकर), सोने व चांदी के आभूषण व नगदी को भी बरामद किया गया है।