तिवारीपुर में पीने से मना करने पर पियककड़ो ने कर दी सिपाही की पिटाई

गोरखपुर: अजब हाल है, जो कभी खाकी देखते ही दुम दबाकर भागते थे, वही आज अच्छी नसीहत देने पर वर्दी फाड़ने पर उतारू हो जा रहे हैं। जिनके कंधों पर समाज की सुरक्षा का दायित्व है, वही आज पियक्कड़ों के हुजूम का शिकार हो जा रहे हैं।

बताते चलें कि गोरखपुर के तिवारीपुर थाने पर तैनात मोहम्मद रहीश पुलिस कांस्टेबल है।बीती रात वह बाइक से दवा लेने थाने से घासी कटरा की तरफ जा रहे थे। इसी बीच थानाक्षेत्र के नरसिंहपुर पुलिया के पास कुछ लोग सड़क पर खड़े होकर शराब पी रहे थे। कांस्टेबल रहीस ने उन लोगों को किनारे होने को कहा तो वह बिगड़ गए।

उन्होंने अभद्रता करते हुए कहा कि तुम कांस्टेबल सड़क खाली कराने के लिए कौन होते हो। पियक्कड़ों की बदतमीजी देख जब उसने आपत्ति जताई तो वह सभी उसे पकड़कर वर्दी फाड़ दिए और मारपीट करने लगे।

इस तरह की अप्रत्याशित घटना से हैरान पीड़ित ने मौका मिलते ही सौ नम्बर पर सूचना दी। सुचना पर क्षेत्र में गश्त कर रहे कांस्टेबल रोहित और कमलेश यादव तत्काल मौके पर पहुंच गए। सिपाहियों के पहुंचने से पहले ही तीन हमलावर फरार हो गए थे। लेकिन दो लोगों को पुलिस वालों ने दबोच लिया।

पकड़े गए हमलावारों की पहचान इरफान उस गोलू और भोजन के रूप में हुई पूछताछ में उन्होंने बताया कि फरार होने वालों में नौशाद हरिंदर और लालू सभी निवासी नरसिंहपुर शामिल थे। कांस्टेबल रहीश की तहरीर पर तिवारीपुर पुलिस ने 5 हमलावरों के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत कई धाराओं मुकदमा दर्ज किया है।

इस संबंध में एसएसपी रामलाल वर्मा ने बताया कि वर्दी वालों पर हमला करना बेहद संगीन अपराध है आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels