दबंगो ने पुलिस टीम पर बोल धावा, जमीनी विवाद में प्रतिवादी को बुलाने गयी पुलिस टीम से हुआ विवाद

कैम्पियरगंज: बीते बीस वर्षों से एक महिला की जमीन पर कब्जा जमाये मनबढो को इतना नागवार गुजरा बुधवार को जमीन के विवाद में पीपीगंज थाना क्षेत्र के मखनहा ग्रामसभा के गंशापुर टोले पर बुद्ववार को करीब दो बजे प्रतिवादी को बुलाने पहुचे थाने के एक कांस्टेबल को दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया।

मनबढो से पीटा सिपाही थाने पहुचा और थानेदार से आप बीती बताई। सिपाही पर हुए हमले के बाद हरकत में आये थाने के एक उपनिरीक्षक पुलिसकर्मियों के साथ थोड़ी ही देर बाद पुनः गाव में पहुच गए।

पुलिस की जीप देखते ही प्रतिवादी पथरु अपने दोनों बेटों गुड्डू, गणेश और पत्नी शुभावती, बेटी दीपिका साथ कई ग्रामीणों के साथ हाथों में लाठी डंडे लेकर धावा बोल दिया जिसके बाद हड़कम्प मच गया। मजबूरन किसी तरह पुलिस टीम को गाव से उल्टा पांव भागना पड़ा।

पुलिस इस मामले को दबाने में जुटी है और उच्चाधिकारियों को भी घटना की जानकारी नही दी जिससे स्थानीय पुलिसकर्मियों में काफी नाराजगी है। वहीँ सूत्रों की माने तो घायल सिपाही का मेडिकल कराने के बाद पथरु समेत पांच लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसके दोनों बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है लेकिन अपनी फजीहत से बचने के लिए मामले को दबाने में जुट गई है। ऐसा दावा विश्वसनीय सूत्रों ने किया है।

इस बावत थानाध्यक्ष राणा देवेंन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि इस तरह की कोई घटना उनके सज्ञान में नही है।