संतकबीर नगर

सन्तकबीर नगर: एआरटीओ कार्यालय में दलाली की सूचना पर विधायक ने की छापेमारी

संतकबीरनगर: जनपद में एआरटीओ कार्यालय पर बीजेपी विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने छापा मारा। विधायक को विभाग में भ्रष्टाचार की शिकायत मिली थी। छापेमारी के दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा। विधायक ने एआरटीओ कार्यालय पहुंचकर मिल रही शिकायतों के बारे में पूछताछ की। इस दौरान ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने आये लोगों ने विभाग में लाइसेंस के नाम पर की जा रही वसूली की शिकायत भी विधायक से की ।

बता दें कि सन्तकबीरनगर जिले के एआरटीओ आफिस में दलालो के जरिये लाइसेंस बनवाने का खेल चलता रहा है। इसके अलावा डी एल बनवाने और रेजिस्ट्रेशन के कामों में भी दलालों का दखल भी होता रहा है। शिकायत पर ए आर टी ओ ऑफिस पहुंचे विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के छापेमारी के दौरान एआर टीओ राजेश्वर यादव गैरहाजिर रहे।

विधायक ने मिल रही शिकायतों के बाबत जिम्मेदारों से पूछताछ की और और विभाग में फैले भ्रष्टाचार पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए। छापेमारी के दौरान दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ की। एआर टीओ आफिस में छापेमारी के सम्बंध में विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने बताया कि विभाग में भ्रष्टाचार की लगातार शिकायत मिल रही थी। लोगों का काम समय से नही हो रहा था। मामले लटकाए जाते थे।

जिसको संज्ञान में लेकर आज विभाग में पहुंचकर जांच-पड़ताल की है। और जिम्मेदारों से पूछताछ कर उन्हें मिल रही शिकायतों को दूर करने और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की सख्त हिदायत दी है। भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिम्मेदारों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *