संतकबीर नगर

VIDEO संतकबीरनगर: राष्ट्रीय हिंदुत्व महासम्मेलन में सपा पर खूब बरसे अमर सिंह

शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी
संतकबीरनगर: जिले के कबीर निर्वाण स्थली पर राष्ट्रीय हिन्दू युवा वाहिनी के नेतृत्व में एक दिवसीय हिंदुत्व महासम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मलेन में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी और आज़म खान पर जमकर निशाना साधा। पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने कहा कि आज पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में हिंदुत्व जागृत हुआ है। आज समाजवादी पार्टी नमाजी पार्टी बन गयी है।

अमर सिंह ने कहा कि ये राम का देश है। पिता की आज्ञा पर राज तिलक छोड़कर भगवान राम वन चले गए। वहीँ आज समाजवादी पार्टी में पुत्र अखिलेश राजा बना बैठा है और पिता मुलायम प्रजा है। सूबे के पूर्व मंत्री आजम खान पर निशाना साधते हुए अमर सिंह ने कहा कि आज़म खान कहता है कि हिन्दुओं की लड़कियों और औरतों पर तेजाब फेकवा दो। बोटी-बोटी काटकर अलग कर दो। अमर सिंह ने कहा कि जब तक हिंदुत्व जागरूक नही होगा तब तक ऐसे लोग देश को विखण्डित करते रहेगे। आजम खान ने ‘राम’ की जगह समाजवादियों का नारा बना दिया है ‘अल्लाह’।

नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए अमर सिंह ने कहा कि ऐसे प्रधानमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लग रहा है जिसका भाई सामान्य सरकारी नौकरी करके सामान्य सरकारी क्वाटर्र में रहता है। बीमार होने पर सामान्य चिकित्सालय में इलाज कराते हुए हमने देखा है।

वहीँ पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दामों पर केंद्र सरकार का बचाव करते हुए अमर सिंह ने कहा कि डीजल और पेट्रोल हमारे देश में नही मिलता है। इसे सऊदी अरब, इराक और ईरान से खरीदना पड़ता है। हम उनके द्वारा लगाये गए कीमत पर खरीदते हैं। उन्होंने कहा कि देश मोदी और प्रदेश योगी के निर्देशन में तरक्की कर रहा है। अगर ये नेता नहीं रहे तो हम नही होंगे। इन्हें रहना होगा। इसी बलबूते पर ही देश को आगे बढ़ाना है।

इस असवर पर प्रदेश अध्यक्ष ई नीलकमल मिश्रा ने कहा कि राष्ट्र का निर्माण तभी सम्भव है जब सभी समाज के लोग हिंदुत्व की रक्षा करेगे। उन्होंने कहा कि जब सभी समाज के लोग एक होंगे तभी देश में हिन्दुओ की चेतना जागृत होगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *