संतकबीर नगर

संतकबीरनगर: अण्डरपास संघर्ष मोर्चा ने जनप्रतिनिधियों की बुद्धि शुद्धि के लिए किया यज्ञ

शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी
संतकबीरनगर: जिले में मुखलिशपुर तिराहे पर अंडरपास ना बनने के कारण अण्डरपास संघर्ष मोर्चा ने जनप्रतिनिधियों की बुद्धि की शुद्धि के लिए यज्ञ किया। अण्डरपास संघर्ष मोर्चा के व्यापारियों ने एकजुट होकर विधि विधान से वेदाचार्य के निर्देशन में बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया और अंडरपास न बनने पर आगामी लोकसभा चुनाव में 40 हजार मतो का बहिष्कार करने की बात कर रहे है।

आपको बतादे कि संतकबीरनगर जिला मुख्यालय खलीलाबाद मुखलिशपुर तिराहे के व्यापारियों का ओवरब्रिज निर्माण के बाद व्यापार पूरी तरह से चौपट हो गया है और अब व्यापारियों के सामने रोजी रोटी की समस्या भी उत्पन्न हो गयी है। जिसको लेकर व्यापारियों ने प्रधानमंत्री से लेकर सांसद, विधायक तक पत्र देकर अण्डरपास बनवाने की गुहार लगा रहे है।

सभी के तरफ से आश्वासन मिलने के बाद भी कोई ठोस कदम न उठाएं जाने से नाराज व्यापारियों ने जनप्रतिनिधियों की बुद्धि की शुद्धि के लिए विधि विधान से यज्ञ किया। व्यापारियों का ऐसा मानना है कि यज्ञ करने से जनप्रतिनिधियों की बुद्धि की शुद्धि हो जाएगी और अण्डरपास का निर्माण शीघ्र ही प्रारम्भ होगा।

नाराज व्यापारियों ने भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश को ज्ञापन सौंपकर अण्डरपास बनवाने की मांग किया है। इस पूरे मामले पर सुभाष यदुवंश ने व्यापारियों को अण्डरपास के सम्बंध में शीघ्र ही रेलमंत्री से बात करके समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया है ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *