संतकबीर नगर

संतकबीरनगर: पूर्व जिलाध्यक्ष लोरिक यादव ने बाइक रैली में दिखाई ताकत

शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी
संतकबीरनगर: पूर्व जिलाअध्यक्ष लोरिक यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने बाइक रैली निकालकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। रैली के दौरान सियासी तीर चलाए गए। लोकसभा चुनाव में सपा के लिए माहौल बनाने के साथ ही समाज में भाईचारा कायम रखने का भी आहृवान किया गया जिला मुख्यालय के आनंद रिजॉर्ट पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व जिला अध्यक्ष लोरिक यादव पूरी ताकत झोंक दी

सोमवार को समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर इकटठा हुए। यहां से पूर्व सपा जिलाध्यक्ष लोरिक यादव के नेतृत्व में मोटर साइकिल रैली शुरू हुई। कई सौ सपा कार्यकर्ता बाइक पर सवार होकर चले तो बाइक रैली सब्जी मंडी मुखलिसपुर चौराहा बैंक चौराहा होते हुए कार्यक्रम स्थल आनंद रिजॉर्ट पर पहुंची। लोरिक यादव ने अपने संबोधन में कहा कि हमारा मकसद भाईचारा कायम रखना है। क्योंकि इस समय भाजपा पूरे देश में आपस में लोगों को लड़ाकर जहर घोलने का काम कर रही है। जबकि सपा भाईचारा चाहती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों को सपने दिखाकर वोट लिये मगर सरकार बनने के बाद वह जनता के सपने पूरे नहीं कर पाई। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें हर मोर्चे पर विफल हुई हैं। भाजपा राज में समाज का हर वर्ग परेशान है। इस दौरान नेता व कार्यकर्ता और पदाधिकारी सपा के झंडे और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारों के साथ आगे बढ़ते रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *