संतकबीर नगर

मगहर: मिशन मोदी 2019 अगेन पीएम कार्यक्रम का आयोजन, प्रत्येक बूथ पर 11 मोदी खड़े करने का आह्वान

शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी
संतकबीरनगर: जिले के कबीर निर्वाण स्थली मगहर में आज मिशन मोदी 2019 अगेन पीएम कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमे गोरक्षप्रान्त के 11 जिलों के जिलाध्यक्ष से लेकर ब्लाक अध्यक्ष तक के पदाधिकारियों का संगम हुआ।

इस कार्यक्रम के द्वारा वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः 2019 में पीएम बनाने के लिए भाजपा और संघ के पदाधिकारियों की उपस्थिति में दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष राम गोपाल ‘काका’ की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम के माध्यम से मिशन मोदी 2019 के चुनाव में प्रत्येक बुथ पर 11 मोदी को खड़ा करने के लक्ष्य को लेकर कार्यशाला आयोजित की गयी। इस कार्यशाला में गोरखपुर, देवरिया, बलिया, आजमगढ़ सहित 11 जनपदों के पदाधिकारी भाग लिए। बता दें कि यह कार्यक्रम पूरी तरह से आवासीय है। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 11 जनपदों के करीब 300 पदाधिकारी सम्मिलित हुए।

Gorakhpur Final Report से बात करते हुए देवरिया जिला महामंत्री अरुण मिश्रा का कहना था कि ऐसे आयोजनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 में दोबारा पीएम बनाने के लिए कार्यकर्त्ता पुरे मनोयोग से जुट जाता है। उनका कहना था कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार नई उचाईयों को छू रहा है। श्री मिश्रा ने जनता से अगले वर्ष 2019 में होने वाले आम चुनाव में एक बार फिर भारी मतों से जितवा कर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनवाने का आह्वान किया।

गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए यह जागरुकता अभियान शुरू किया गया है। इस मुहिम का आगाज ‘मोदी को प्रधानमंत्री दोबारा बनाना है, भारत को विश्वगुरु बनाना है’ के नारे के साथ किया गया। बताया जाता है पूरे प्रदेश में मुहिम चलाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा।

इस अवसर पर राघवेंद्र दास वेदांती, प्रान्त प्रभारी संगम तिवारी, प्रान्त अध्यक्ष जीतेन्द्र पाल सिंह, पूर्व सांसद इंद्रजीत मिश्रा, प्रान्त जनसम्पर्क प्रमुख सतीश चंद्र मिश्रा,प्रान्त मंत्री संजय मिश्रा, देवरिया जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन पांडेय, कुशीनगर जिलाध्यक्ष श्याम बिहारी कुशवाहा, संतकबीरनगर जिलाध्यक्ष मनोज मिश्रा, सहित कई पदाधिकारियों ने भाग लिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *